कबड्‌डी क्लब प्रधान की हत्या पर सियासत:नवजोत सिद्धू ने ट्वीट करके CM से..

The News Air- (चंडीगढ़) पंजाब के पटियाला ज़िले में कबड्‌डी टूर्नामेंट क्लब प्रधान धर्मेंद्र सिंह की हत्या मामले में अब राजनीति होने लगी है। बीते कुछ दिनों में पंजाब में मर्डर की घटनाएं बढ़ी हैं। रोज़ाना हो रही हत्याओं को देखते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने CM भगवंत मान पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं और उन्हें अपना पद छोड़ने की बात तक कह दी है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को ट्वीट करके CM भगवंत मान की कार्यप्रणाली को कटघरे में खड़ा कर दिया। सिद्धू ने ट्वीट करके CM पर तंज़ भी कसा है और कहा है कि वह तो हिमाचल की ठंडी हवाओं में वोट मांगने में व्यस्त हैं और पंजाब में रोज़ाना 3-4 मौतें हो रही हैं। पंजाब में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। पटियाला में आज 2 और हत्याएं हुईं। रोज़ाना औसतन 3-4 हत्याएं हो रही हैं, अपने कर्तव्य का निर्वहन करने का सबसे अच्छा तरीक़ा है कि आप पद छोड़ दें।

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन

गौरतलब है कि यह घटना उसी रात हो गई, जब मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ़ से एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनाने की घोषणा की गई। CM मान ने कहा था कि इसकी अगुवाई ADGP रैंक का अफ़सर करेगा। इनके स्पेशल पुलिस थाने बनेंगे। वहीं यह पूरे राज्य में कहीं भी कार्रवाई कर सकेंगे। इस बैठक में पंजाब के सभी ज़िलों के SSP और पुलिस कमिश्नर मौजूद थे।

सिद्धू लगातार मिल रहे मृतकों के परिवार से

वहीं दूसरी तरफ़ नवजोत सिंह सिद्धू बीते दिनों हुई घटनाओं के बाद काफ़ी अधिक एक्टिव हुए हैं और लगातार CM मान पर तंज़ कस रहे हैं। इतना ही नहीं, वह फील्ड में भी एक्टिव दिख रहे हैं। सोमवार को वह लुधियाना में अपने वर्कर मंगत राम के घर पर थे तो मंगलवार वह गुरदासपुर के मृतक सुखराज के घर पहुंच गए।

Leave a Comment