64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ OnePlus Nord CE 2 Lite के रेंडर लॉन्च से पहले लीक!

OnePlus Nord CE 2 Lite का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं। एक ऑनलाइन लीक में वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाईन के बारे में भी बताया गया है। इससे पहले फोन को Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्टेड देखा जा चुका है। इससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन इस महीने में जल्द जल्द से कंपनी रिलीज कर सकती है। एक टिप्स्टर ने फोन के बारे में लेटेस्ट लीक किया है कि इसमें 6.58 इंच एमोलेड डिस्प्ले होगा जिसमें पंच होल डिजाइन देखने को मिलेगा। फोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा बताया गया है जो कि इससे पहले आए लीक्स में भी बताया गया था।

OnePlus Nord CE 2 Lite specifications

टिप्स्टर योगेश बरार ने OnePlus के इस बजट स्मार्टफोन के रेंडर्स को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ में फोन के स्पेसिफिकेशन भी टिप्स्टर ने लिस्ट किए हैं जिनके मुताबिक, फोन में 6.58 इंच की फुलएचडी प्लस स्क्रीन देखने को मिल सकती है जो पंच होल डिजाइन के साथ होगी। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज बताया गया है।

शेयर किए गए रेंडर में पता चलता है कि फोन के टॉप पर इयरपीस दिया गया है और वॉल्यूम बटन लेफ्ट साइड में है। पावर बटन फोन की दाहिनी स्पाइन पर मिलता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर पावर बटन पर ही दिया गया है। फोन में अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया गया है। पिछले कई लीक्स में इसके कैमरा स्पेसिफिकेशन चर्चा में रहे हैं। योगेश बरार ने भी वही कैमरा स्पेसिफिकेशन सुझाए हैं। फोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का बताया है जो कि ट्रिपल कैमरा सेटअप में आएगा। इसके साथ में 2 मेगापिक्ल मोनो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस देखने को मिल सकता है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इसके प्रोसेसर को लेकर कहा जा रहा है कि OnePlus Nord CE 2 Lite क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ में 6 जीबी या 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है जिसके साथ में 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। फोन एंड्रॉयड 11 के साथ आएगा जिसमें टॉप पर OxygenOS 11 की स्किन देखने को मिल सकती है। इस फोन की कीमत भारत में 20 हजार रुपये के करीब हो सकती है, ऐसा कयास है।

Leave a Comment