पटियाला में कबड्डी क्लब के प्रधान की हुई सरेआम हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम

The News Air- (चंडीगढ़) पंजाब के पटियाला में एक कबड्‌डी खिलाड़ी की सरेआम हत्या कर दी गई। मरने वाले की पहचान धर्मेंद्र सिंह के रूप में हुई जो धौनकलां गांव का रहने वाला था। धर्मेंद्र सिंह अपने कबड्‌डी क्लब का प्रधान था और उसका क्लब हर साल कबड्‌डी टूर्नामेंट करवाता था। धर्मेंद्र सिंह खेतीबाड़ी करने के अलावा जिम भी चलाता था। उसे मंगलवार रात साढ़े 10 बजे पंजाबी यूनिवर्सिटी के पीछे पेट्रोल पंप के पास ताबड़तोड़ गोलियां मार दी गईं।वारदात से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-कबड्‌डी क्लब प्रधान की हत्या पर सियासत:नवजोत सिद्धू ने ट्वीट करके CM से..

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र की कुछ लड़कों से रंजिश चल रही थी। मंगलवार रात को यही युवक मोटरसाइकिलों पर आए और पेट्रोल पंप के पास धर्मेंद्र को गोलियां मारकर फ़रार हो गए। धर्मेंद्र ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया। गली से लगती एक बिल्डिंग में खड़े लोगों ने इस पूरी वारदात की वीडियो बना ली। वीडियो में गोलियां चलने की आवाज़ के साथ-साथ धर्मेंद्र को गोली मारने वाले युवक गली में भागते हुए नज़र आते हैं।
कहा जा रहा है कि गोलियां मारने वाले लड़के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़े हुए हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। न ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस वारदात की ज़िम्मेदारी ली है।

उधर वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच गई और शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वारदात के वीडियो के आधार पर केस दर्ज़ करके जांच की जा रही है। धर्मेंद्र के भाई ने हत्या किए जाने की शिकायत तो दर्ज़ कराई है लेकिन उसका कहना है कि उसके भाई का किसी के साथ कोई झगड़ा या रंजिश नहीं थी।

पटियाला के एसपी सिटी हरपाल सिंह ने कहा कि इस वारदात के सिलसिले में 4 लोगों को राउंडअप किया गया है। हर एंगल से केस की जांच की जा रही है। आरोपी जल्दी ही गिरफ़्त में होंगे।

Leave a Comment