VIDEO: PM मोदी का रूट हुआ था लीक, रूट का पता लगते ही लगा जाम; पुलिस उनके साथ..

The News Air – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस रूट से फिरोजपुर पहुंचने वाले थे, उसके बारे में प्रदर्शनकारियों को पहले ही पता चल चुका था। जिसके बाद उन्होंने बगल के गांव प्यारेआणा में स्पीकर से अनाउंसमेंट कर भीड़ इकट्‌ठी की और पूरी रोड जाम कर दी। तब तक कई किसान संगठन आ चुके थे। पहले वह सिर्फ़ रैली में जा रही भाजपा वर्करों की बसों को रोक रहे थे।

इसके बाद अब एक वीडियो सामने आया है। जिसमें PM के रूट पर तैनात पुलिसकर्मी सुरक्षा के बजाय प्रदर्शनकारियों के साथ चाय की चुस्कियां ले रहे हैं। जिससे पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस की नीयत पर सवाल खड़े हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- हाईली सेंसेटिव जोन में 20 मिनट फंसे रहे मोदी, इसी एरिया में हो चुका है ब्लास्ट

पीएम के आने का पता चलते ही फ्लाई ओवर जाम किया : प्रदर्शनकारी

PM मोदी के रूट पर प्रदर्शन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि हमने पुल जाम कर रखा था। हमने भाजपा वर्करों के क़ाफिले को रोक लिया। इसके बाद जैसे ही हमें पता चला कि प्रधानमंत्री बठिंडा रोड से मोगा हाइवे पर इस रूट से आ रहे हैं तो हमने तुरंत नज़दीकी गांव प्यारेआणा के स्पीकरों से आवाज़ दी कि पीएम यहां से आ रहे हैं। इसके अलावा सबको मैसेज भेजकर बुलाया गया। जिसके बाद हमने ट्रॉली लगाकर फ्लाई ओवर को पूरी तरह जाम कर दिया। इसके बाद पीएम मोदी को वहाँ से वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें-Narendra Modi Security चूक या साज़िश, सोशल मीडिया पर पहले से…; सिर्फ़ पंजाब पुलिस को पता था रूट

पुलिस जाम खोलने नहीं, प्रदर्शनकारियों के साथ एंजॉय करती दिखी

प्रधानमंत्री का रूट निर्विघ्न होता है, लेकिन पंजाब पुलिस की इसे सुनिश्चित करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें साफ़ दिख रहा है कि पीएम का रूट क्लियर करवाने के बजाय पंजाब पुलिस के अफ़सर और जवान भी उनके साथ एंजॉय करते रहे। इसमें दिख रहा है कि पुलिस वालों की जाम खुलवाने में कोई दिलचस्पी नहीं बल्कि वह वहाँ सिर्फ़ ड्यूटी के नाम पर खानापूर्ति कर रहे थे।

यह भी पढ़ें-PHOTOS…पंजाब में मोदी को लेकर मचा बवाल, जमकर बरसी लाठियां, फुटे सिर, हाईवे पर खड़े रहे PM

भाजपा भी लगा चुकी आरोप, पुलिस उन्हें लेकर आई

भाजपा नेताओं ने भी आरोप लगाया कि 10 मिनट पहले तक वहाँ कोई जाम नहीं था। जैसे ही पीएम मोदी के सड़क मार्ग से आने का पता चला तो यह सूचना लीक कर दी गई। जिसके बाद वहाँ सड़क पर जाम लग गया। सरकार के इशारे पर ही जानबूझकर पीएम का रास्ता जाम करवाया गया।

यह भी पढ़ें-मोदी अफ़सरों से बोले- मैं एयरपोर्ट तक जिन्दा पहुंच पाया, इसके लिए अपने CM को थैंक्स कहना

Leave a Comment