आसाराम के गोंडा आश्रम में मिली बच्ची की लाश, 13 साल की किशोरी का शव..

The News Air- रेप के मामले में जेल में बंद आसाराम के गोंडा आश्रम में कार के अंदर एक 13 साल की बच्ची की लाश मिली है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्ची बीते 3 दिनों से अपने घर से ग़ायब थी। यह आश्रम विमौर गांव में है। पुलिस ने पूरे आश्रम को सील कर दिया है।
आश्रम के चौकीदार ने बताया कि यह कार क़रीब 8 महीनों से यहां खड़ी है। कार से अचानक तेज़ बदबू आने की वजह से जब कार को खोलकर देखा तो उसमें लड़की की लाश दिखी जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर चौकीदार से पूछताछ की और शव निकालकर कार को सील कर दिया। पहचान छिपाने के लिए बच्ची के चेहरे पर केमिकल डाला गया है।
बताया जा रहा है कि परिवार का मुखिया 3 साल पहले ग़ायब हुआ था। आजतक परिवार के मुखिया का पता नहीं चला। माना जा रहा है कि घटना ज़मीन विवाद को लेकर हुई है। बच्ची की मां ने 7 लोगों के ख़िलाफ़ तहरीर दी है। अब पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से जांच कर रही है। पुलिस आस-पास के कई लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि शव सुबह 3 बजे से 4 बजे के बीच बरामद हुआ है। वहीं कोतवाल का कहना है कि देखने में शव काफ़ी पुराना लग रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो सकेगा।

sawaal 1649404423

जेल में बंद है आसाराम

नाबालिग लड़की से रेप के मामले में आसाराम आजीवन कारावास की सज़ा काट रहा है। इस वक़्त आसाराम जोधपुर जेल में बंद है। अगस्त 2013 में रेप के मामले के सामने आने के बाद से आसाराम की गिरफ़्तारी हुई। रेप केस में फ़ैसला आते-आते क़रीब 5 साल लग गए। इस दौरान आसाराम ने कभी बेल माँगी तो कभी लड़की को नाबालिग मानने से इनकार कर दिया, लेकिन पीड़िता और उसके वकीलों ने हार नहीं मानी।

Leave a Comment