पंजाब में एक और BJP नेता पर केस दर्ज़, केजरीवाल का ग़लत वीडियो..

The News Air- पंजाब में पुलिस ने दिल्ली भाजपा के एक और नेता पर केस दर्ज़ किया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता नवीन जिंदल के ख़िलाफ़ IT एक्ट समेत कई धाराओं में FIR हुई है। नवीन जिंदल पर आरोप है कि उन्होंने ट्विटर पर एक एडिटेड वीडियो शेयर किया। जो केजरीवाल के टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू का हिस्सा है। जिसके ज़रिए जिंदल दावा कर रहे हैं कि केजरीवाल पंजाब में ख़ुद, सीएम और मंत्रियों के रिश्वत लेने की बात क़बूल कर रहे हैं।
केस दर्ज़ होने के बाद नवीन जिंदल ने लिखा कि आख़िरकार इनका सच बाहर आ ही गया। हालांकि आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल इसमें पंजाब में भ्रष्टाचार ख़त्म होने की बात कह रहे हैं।

FIR

जिंदल ने कहा फ़र्ज़ी मुक़दमा

केस दर्ज़ होने के बाद नवीन जिंदल ने कहा कि यह फ़र्ज़ी मुक़दमा है। उन्हें पंजाब मिल गया तो पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं। जिंदल ने कहा कि वह ऐसे मुक़दमों से डरने वाले नहीं हैं और रोज़ ऐसे ही पोल खोलते रहेंगे।

पंजाब पुलिस को केजरीवाल का तोता बनाने की साज़िश : मिश्रा

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि भाजपा नेता पर पंजाब पुलिस ने एक और केस दर्ज़ कर दिया है। अगर ऐसे राजनीतिक बयानों पर FIR की ज़ाती तो अरविंद केजरीवाल कभी राजनीति में नहीं आ पाते। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस को अरविंद केजरीवाल का तोता बनाने की साज़िश ज़्यादा दिन नहीं चल पाएगी।

बग्गा और प्रीति गांधी पर हो चुका केस

इससे पहले मोहाली के साइबर क्राइम पुलिस थाने में दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा और प्रीति गांधी पर केस दर्ज़ हो चुका है। इनके ख़िलाफ़ भी अरविंद केजरीवाल के ख़िलाफ़ ग़लत पोस्ट करने के आरोप लगाए गए हैं। बग्गा ने इस केस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नवीन जिंदल वही नेता हैं, जिन्होंने केजरीवाल के 11 करोड़ के स्विमिंग पूल प्लान को बेनक़ाब किया था।

Leave a Comment