Aryan Khan Drugs Case: चेहरे पर उदासी लिए NCB ऑफ़िस में हाज़िरी देने पहुंचा Shahrukh Khan का बेटा

मुंबई , 5 नवंबर (The News Air)
शाहरूख ख़ान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन ख़ान (Aryan Khan) 27 दिन जेल में रहने के बाद 30 अक्टूबर को रिहा किया गया था। बता दें कि आर्यन को कड़ी शर्तों के साथ बेल मिली थी। हाईकोर्ट के 5 पन्ने के बेल ऑर्डर जारी किया था। इसमें लिखा था कि आर्यन को ज़मानत के दौरान किन शर्तों का पालन करना होगा। उन्हें 1 लाख रुपए के मुचलके पर ज़मानत दी गई थी। उन्हें हर शुक्रवार NCB दफ़्तर में हाज़िरी भी लगाने को कहा गया था। इसी शर्त को पूरा करने के लिए आर्यन शुक्रवार यानी 5 नवंबर को एनसीबी ऑफ़िस हाज़िरी लगाने पहुंचे। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि एनसीबी ऑफ़िस के बाहर स्पॉट हुए आर्यन के चेहरे पर उदासी नज़र आ रही है। बता दें कि आर्यन को NCB ने 2 अक्टूबर को ड्रग्स में हिरासत में लिया था और 8 अक्टूबर को उन्हें आर्थर रोड में भेज दिया गया था। पापा शाहरूख ने बेटे को जेल से बाहर निकालने के लिए कई जतन किए और आख़िरकार उन्हें 27 दिन बाद सफलता मिली थी।

शाहरूख ख़ान ने उतारी थी वकीलों की फ़ौज

आर्यन को ज़मानत दिलाने की पहली कोशिश मशहूर वकील सतीश मानशिंदे ने की थी। फिर, अमित देसाई ने भी कोर्ट के सामने आर्यन का बचाव किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इसके बाद मुकुल रोहतगी जैसे बड़े नाम भी इस लिस्ट में आ गए। इन तीन वरिष्ठ वकीलों के अलावा जिन्होंने आर्यन को बेल दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई उनमें रुबी सिंह, संदीप कपूर, आनंदिनी फर्नांडीज, रुस्तम मुल्ला जैसे बड़े वकील शामिल हैं।

शाहरूख ख़ान ने लिया सबक़

ख़बरों की मानें तो आर्यन मामले से सबक़ लेने के बाद शाहरूख ने अपने तीनों बच्चों को लेकर बड़ा क़दम उठाने का फ़ैसला लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब से वे अपने बच्चों का ज़्यादा ध्यान रखेंगे और उनपर पूरी कड़ी नज़र रखेंगे। अंदर के सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से शाहरूख नहीं चाहते हैं कि आगे से आर्यन जैसा कोई भी विवाद दोबारा हो और उनके परिवार को परेशानी झेलनी पड़े। आपको बता दें कि शाहरूख का बेटा यूं तो लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करता है, लेकिन उसे बिंदास ज़िंदगी और लग्ज़री लाइफ़स्टाइल ज़ीने का शौक है। सोशल मीडिया पर आर्यन की पार्टीज एन्जॉय करते कई फोटोज देखी जा सकती है।

फीकी पड़ी थी किंग ख़ान के चेहरे की रंगत

बेटे आर्यन ख़ान को ज़मानत मिलने के बाद के शाहरूख ख़ान की जो फोटोज सामने आई उनमें उनके चेहरे की रंगत फीकी नज़र आई थी, साथ ही खाना-पीना छोड़ने की वजह से उनके गाल भी पिचक गए थे। वकील मुकुल रोहतगी ने एक चैनल से बात करते हुए बताया था कि पूरे मामले के दौरान शाहरूख बहुत ज़्यादा परेशान और चिंता में रहे थे। रोहतगी ने बताया था- शाहरूख को देखकर लग रहा था कि उन्होंने कई दिनों से सही तरह से खाना नहीं खाया है। उन्होंने बताया था कि शाहरूख बस काफ़ी ही पी है। उनके चेहरे से साफ़ पता चल रहा था कि उनका स्वास्थ्य इस केस की वजह से बहुत प्रभावित हुआ है।
बता दें कि बेटे के ग़म में शाहरूख ने अपकमिंग फ़िल्में पठान और लायन के शूटिंग शेड्यूल तक कैंसिल कर दिए थे। इतना ही पठान का एक गाना दीपिका पादुकोण के साथ विदेश में शूट होने, जिसे भी कैंसिल करना पड़ा था।

Leave a Comment