Terrorists attack: Jammu-Kashmir में फिर आतंकी हमला, मेडिकल कॉलेज में बोला हमला

श्रीनगर, 5 नवंबर (The News Air)
जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी हमला (Terrorists attacks ) हुआ है। इस बार आंतकवादियों ने SKIMS मेडिकल कॉलेज (SKIMS Medical College Hospital) में हमला किया है। जानकारी के अनुसार, यह हॉस्पिटल श्रीनगर (Srinagar) के बेमिना एरिया में है। आतंकी हमले के बाद सेना ने मोर्चा संभाल लिया और है। हॉस्पिटल पर हमला करने के बाद आतंकियों ने सुरक्षाबल के जवानों पर भी गोलियां बरसाईं। जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्यवाही की।

जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाक़े में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। आतंकियों की ओर से फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी गोली चलाई गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। हालांकि मेडिकल कॉलेज परिसर में लोगों की भारी भीड़ का फ़ायदा उठाकर आतंकी वहां से भागने में सफल रहे।

पूरे इलाक़े की घेराबंदी

आतंकियों की तलाश के लिए पूरे इलाक़े में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। सुरक्षा बलों के जवानों ने पूरे इलाक़े को घेर लिया है और तलाश शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि इस नापाक हरकत के कारण हाइब्रिड आतंकियों का हाथ है। घाटी में विकास और अमन बहाली के चलते आतंकी संगठन इस तरह के आतंकी हमलों को अंजाम देकर लोगों में ख़ौफ़ उत्पन्न करना चाहते हैं।

Leave a Comment