शाहरुख खान को कस्टम ने मुम्बई एयरपोर्ट पर रोका : शारजाह से 18 लाख की…

मुंबई (The News Air)- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को मुम्बई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोक लिया। एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट यानी AIU के सूत्रों ने बताया कि शाहरुख शुक्रवार रात को शारजाह से आ रहे थे। उनके पास महंगी घड़ियों के कवर थे, जिनकी कीमत 18 लाख रुपये थी। इन घड़ियों के लिए शाहरुख को 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी।
जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे थे। यहीं T-3 टर्मिनल पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे कस्टम्स ने उन्हें रोका था। शाहरुख ने एजेंसियों की कार्रवाई में सहयोग किया और पेनाल्टी की रकम चुकाई। शनिवार सुबह करीब 5 बजे कस्टम ड्यूटी भरने के बाद उन्हें जाने दिया गया।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोक लिया। एयरपोर्ट पर तैनात एयर इंटेलिजेंस यूनिट यानी AIU के सूत्रों ने बताया कि शाहरुख शुक्रवार रात को शारजाह से आ रहे थे। उनके पास महंगी घड़ियों के कवर थे, जिनकी कीमत 18 लाख रुपये थी। इन घड़ियों के लिए शाहरुख को 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचे थे। यहीं T-3 टर्मिनल पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे कस्टम्स ने उन्हें रोका था। जांच के वक्त बैग में बैग में Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के 6 डिब्बे Spirit ब्रांड की घड़ी , ऐपल सीरीज की घड़ियां मिली। साथ ही घड़ियों के खाली बॉक्स भी मिले।

शाहरुख को छोड़ा, बॉडीगार्ड ने भरी पैनाल्टी

एयरपोर्ट पर घंटे भर चली प्रक्रिया के बाद शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को जाने दिया गया, लेकिन शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि और उनकी टीम के बाकी सदस्यों को रोक लिया गया। जानकारी के मुताबिक, शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि ने ही 6 लाख 87 हजार रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकाई। इस प्रोसेस को पूरा होने में सुबह 8 बज गए थे। इसके बाद ही कस्टम अधिकारियों ने रवि को छोड़ा।

बुक लॉन्चिंग के लिए दुबई गए थे किंग खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान अपनी टीम के साथ एक बुक लॉन्च इवेंट में शामिल होने प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से दुबई गए थे। इसी प्लेन से वे शुक्रवार की देर रात साढ़े 12 बजे मुंबई लौटे थे। एयरपोर्ट पर रेड चैनल पार करते समय ही कस्टम ने शाहरुख खान और उनकी टीम को रोककर उनके बैग की जांच की थी।
हम इसे लगातार अपडेट कर रहे हैं..

Leave a Comment