Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म में 20 मिनट का लंबा रोल निभाएंगे सलमान खान

बॉलीवुड में करण-अर्जुन की जोड़ी शब्द स्टार एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के नाम से जानी जाती है। यह बात तो SRK फैन्स को पता ही होगी कि किंग खान की आने वाली फिल्म Pathaan में सलमान खान भी दिखाई देंगे, लेकिन अब लेटेस्ट दावे में सलमान खान के कैमियो का समय भी बताया गया है। बता दें कि SRK की हालिया फिल्म Zero में भी सलमान खान का कैमियो था। SRK भी सालमान खान की Tubelight फिल्म में जादूगर के रूप में कैमियो कर चुके हैं। अब दोनों एक बार फिर Pathaan में एक साथ दिखने वाले हैं।ट्रेड एनालिस्ट अमूल मोहन के अनुसार, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म Pathaan में सलमान खान का कैमियो करीब 20 मिनट का होगा। निश्चित तौर पर यह कुछ घंटों की फिल्म के लिए यह छोटा कैमियो नहीं है।

Connect FM Canada के लिए फरीदून शहरयार के साथ बातचीत में, अमूल ने खुलासा कहा, (अनुवादित) “हम सभी जानते हैं कि सलमान खान का फिल्म में एक विस्तारित कैमियो है।” उन्होंने आगे कहा, “शाहरुख का [फिल्मों में वापस] आना वैसे भी एक बड़ी घटना है और अगर सलमान फिल्म में एक विस्तारित कैमियो में हैं, यह पांच मिनट की भूमिका नहीं है, यह स्पष्ट रूप से बीस मिनट की भूमिका है।”

सलमान खान के फिल्म में कैमियो की बात खुद शाहरुख खान ने जून में दी थी, जब वह इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे होने पर एक इंस्टाग्राम लाइव होस्ट कर रहे थे। अभिनेता ने कहा था कि सलमान ‘पठान’ का हिस्सा हैं। हालांकि, उस समय से अभी तक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म में सलमान का रोल छोटा होगा, लेकिन अब फैन्स की खुशी देखने वाली होगी, क्योंकि सलमान का कैमियो फिल्म में काफी लंबा है।

पठान एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। सिद्दार्थ आनंद Bang Bang और War जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं, जो अपने जबरदस्त एक्शन के लिए जानी जाती हैं। पठान फिल्म को दीपिका पादुकोण के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम स्टारर फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

Leave a Comment