महिलाओं के लिए रिलायंस लेकर आ रहा Avantra by Trends, च्वाइस के लिए एक ही स्टोर पर होगीं हज़ारों वैरायटी


नई दिल्ली, 10 सितंबर (The News Air)
भारत में त्यौहारी सीजन शुरु हो गया है। इस सीजन में तक़रीबन हर घर से महिलाएं खरीददारी के लिए निकलती हैं। महिलाओं को सबसे ज़्यादा मुश्किल वेरायटी और क़ीमत को लेकर होती है। इस समस्या को देखते हुए रिलायंस रिटेल ने एक बड़ा कमद उठाया है। रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने महिलाओं के लिए ख़ास स्टोर की शुरूआत की है।

पारंपरिक परिधानों को दी जाएगी तरजीह-रिलायंस रिटेल (Reliance Retail) ने ‘अवंत्रा बाय ट्रेंड्स’ (Avantra by Trends) की शुरुआत की है। इस स्टोर में महिलाओं की विशेष पसंद किए जाने वाले आइटम्स को जगह दी गई है। इस स्टोर में पारंपरिक परिधानों के अलावा हज़ारों कलर व वैरायटी में एक से बढ़कर एक साड़ियां उपलब्ध कराई जाएंगी।

21 से 40 साल की महिलाओं को मिलेगी अधिकतम वैरायटी-‘अवंत्रा बाय ट्रेंड्स’ (Avantra by Trends) युवा से लेकर मध्यम उम्र की महिलाओं के लिए भारतीय परिधान उपलब्ध होंगे। इस स्टोर में इंडियन कल्चर की थीम पर प्रोडक्ट उपलब्ध होंगे। ‘अवंत्रा बाय ट्रेंड्स’ (Avantra by Trends) दर्जनों बुनकरों, कारीगरों, सहित इस विधा में मास्टर लोगों के साथ काम कर रहा है, बता दें कि इसमें देश के 25 से अधिक साड़ी शिल्प कल्स्टर के 10 पुरस्कार विजेता कारीगर या मास्टर शिल्पकार शामिल किए गए हैं।

अवंत्रा बाय ट्रेंड्स के साउथ इंडिया में खुलेंगे डिपार्टमेंटल स्टोर-अवंत्रा बाय ट्रेंड्स के क़रीब 30 स्टोर दक्षिण भारत में खोले जाएंगे, इसके बाद संपूर्ण भारत में इस स्टोर की सीरीज़ खोली जाएगी। इस सेगमेंट में डिपार्टमेंटल स्टोर चेन की शुरुआत रिलायंस करने जा रहा है। अवंत्रा बाय ट्रेंड्स इस बात को भली-भांति जानता है कि त्यौहारी सीजन में पारंपरिक पहनावे के लिए ग्राहकों की भीड़ बाज़ार में उमड़ती है। इसी के मद्देनज़र एथिनक वियर के बेहतर प्रोडक्ट के साथ लॉन्च करने की योजना बनाई गई है।


Leave a Comment