ED रेड पर मचा राजनीतिक घमासान: अब केजरीवाल बोले- चन्नी आम नहीं…

The News Air- पंजाब में एनफोर्समेंट डायरेक्टोरेट(ED) की रेड पर घमासान मच गया है। इस ज़ंग में अब अरविंद केजरीवाल ने सीएम चरणजीत चन्नी पर बड़ा हमला किया है। केजरीवाल ने सीएम चन्नी के भांजे भूपिंदर सिंह के ठिकानों से करोड़ों की बरामदगी पर कहा कि चन्नी आम आदमी नहीं, बेईमान आदमी है। इससे पहले सीएम चन्नी ने कहा था कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच पंजाब में गुप्त समझौता हुआ है। जिसकी वजह से केजरीवाल ईडी की कार्रवाई का समर्थन कर रहे हैं।

केजरीवाल ने पंजाब आते ही साधा था निशाना

इससे पहले मंगलवार को मोहाली पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि मुख्यमंत्री के रिश्तेदार के घर रेत चोरी के आरोप में रेड हो रही है। आप नेता राघव चड्‌ढा ने भी रेत चोरी को उजागर किया था लेकिन सीएम ने कार्रवाई की जगह उसे छुपाया। जो मुख्यमंत्री और उनका परिवार रेत चोरी में शामिल हो, वह पंजाब का कोई भला नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि हम पहले ही कहते रहे कि कैबिनेट में कई मंत्री रेत माफ़िया हैं। इसके बावज़ूद सीएम चन्नी ने उन्हें नहीं हटाया। उन्होंने कहा कि पूरा पंजाब देख रहा है कि सीएम और उनका परिवार रेत चोरी में शामिल है। यह बड़े दुख की बात है।

चन्नी ने याद दिलाया, आपका रिश्तेदार भी पकड़ा गया

इसके बाद सीएम चरणजीत चन्नी ने भी बुधवार को केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने केजरीवाल के साढ़ू के बेटे का उदाहरण देते हुए कहा कि तब वह इसे राजनीतिक बदलाखोरी बताते थे। जब उन पर कार्रवाई हुई तो केजरीवाल उसकी तारीफ़ कर रहे हैं। सीएम ने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह, अकाली दल और आम आदमी पार्टी भी इस पूरे मामले में केंद्र सरकार और भाजपा से मिली हुई है।

Leave a Comment