पंजाब कांग्रेस के CM फेस में अब आया नया ट्विस्ट: राहुल गांधी के क़रीबी ने ट्विटर पर..

The News Air- पंजाब में कांग्रेस के बीच सीएम चेहरे को लेकर मचे घमासान में नया ट्विस्ट आ गया है। राहुल गांधी के क़रीबी निखिल अल्वा ने इसके लिए ट्विटर पर एक पोल शुरू किया है। जिसमें पूछा गया है कि पंजाब में कांग्रेस का सीएम फेस कौन होना चाहिए?। इसमें मौजूदा सीएम चरणजीत चन्नी के साथ पंजाब कांग्रेस चीफ़ नवजोत सिद्धू, कैंपेन कमेटी चेयरमैन सुनील जाखड़ का नाम शामिल है। चौथा ऑप्शन सीएम चेहरे की ज़रूरत न होने का है। पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है।

चौंकाने वाला इसलिए…. कांग्रेस संयुक्त लीडरशिप की बात कह रही

ट्विटर पर पोल डालने वाले निखिल अल्वा राहुल गांधी के क़रीबी और उनके ऑफ़िस में हैं। ऐसे में उनका यह पोल चौंकाने वाला है। कांग्रेस अब तक कहती रही है कि पंजाब में संयुक्त लीडरशिप में चुनाव लड़ा जाएगा। जिसमें सीएम चरणजीत चन्नी, नवजोत सिद्धू और सुनील जाखड़ शामिल हैं। सोनिया गांधी से मुलाक़ात के बाद कांग्रेस के महासचिव और पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी ने भी यही बात कही। सवाल यह है कि क्या राहुल गांधी पंजाब में सीएम चेहरा घोषित करने के बारे में सोच रहे हैं।

राहुल की टीम में निखिल अल्वा

ट्विटर पोल डालने वाले निखिल अल्वा पूर्व गवर्नर मारग्रेट अल्वा के बेटे हैं। मारग्रेट दिग्गज कांग्रेसी के साथ सोनिया गांधी की क़रीबी रही हैं। निखिल 2019 चुनाव से पहले राहुल गांधी की मीडिया टीम में थे। इसके बाद उन्होंने राहुल के सोशल मीडिया की ज़िम्मेदारी निभाई। इस वक़्त वह राहुल गांधी के वीडियो कंटेंट की ज़िम्मेदारी देख रहे हैं।

सोनू सूद के ज़रिए दे चुके संकेत

इससे पहले कांग्रेस ने बॉलीवुड स्टार सोनू सूद के ज़रिए संकेत दिए थे कि पंजाब में चरणजीत चन्नी कांग्रेस का सीएम चेहरा हो सकते हैं। कांग्रेस ने सोनू सूद का वीडियो जारी किया था। जिसमें सोनू कह रहे हैं कि सीएम किसी बैक बेंचर को बनाना चाहिए। जो यह न कहे कि वह डिजर्व करता है बल्कि उसे कहा जाए कि तुम्हे सीएम बनना है। इसके बाद सीएम चरणजीत चन्नी के वीडियो दिखाए जाते हैं। यह वीडियो कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया था।

Leave a Comment