Bomb Threat: मॉस्को से गोवा आ रही फ्लाइट में बम की..

नई दिल्ली (The News Air) सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मॉस्को से गोवा (Moscow To Goa) आ रहे विमान में बम होने की धमकी (Bomb Threat) मिली है। वहीं इस धमकी के  मिलने के बाद फिलहाल विमान को उज्बेकिस्तान के हवाईअड्डे पर उतारा गया है। घटना पर विवरण का इंतजार है।उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) के हवाई अड्डे के सूत्र के अनुसार, रूस के पर्म अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से गोवा के लिए अजूर एयर के एक चार्टर्ड विमान को सुरक्षा दृष्टि के मद्देनजर  है उज्बेकिस्तान डायवर्ट कर दिया गया है । जहाज पर 2 शिशुओं और 7 चालक दल सहित कुल 238 यात्री सवार हैं।

जानकारी हो कि इसके पहले बीते 10 जनवरी को  गोवा एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) को बम की धमकी मिलने के बाद मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट को गुजरात के जामनगर डायवर्ट किया गया था। गोवा एटीसी को एक ई-मेल के जरिए विमान में बम की धमकी मिली थी। तब मामले पर जामनगर हवाईअड्डा के निदेशक ने बताया कि मॉस्को-गोवा चार्टर्ड फ्लाइट में सवार सभी 244 यात्रियों को रात करीब 9।49 बजे विमान के हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरने के बाद उतार लिया गया था।

दरअसल तब मॉस्को से गोवा जा रहे चार्टर्ड विमान में बम होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया था। जिसके तुरंत बाद ही इसकी जामनगर में आपात लैंडिंग करवाई गई थी। वहीं जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बम होने की सूचना महज अफवाह ही थी।

 

Leave a Comment