Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान को फिनाले से पहले मिला बिग बॉस 16 का…

Bigg Boss 16 Winner: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 इन दिनों फैंस का फेवरेट शो बना हुआ है. शो आखिरी चरण में है और फैंस ये जानने के लिए बेकरार है कि इस साल बिग बॉस की ट्राफी किसे मिलेगी. हालांकि असली विनर का खुलासा तो फिनाले में होगा, लेकिन सोशल मीडिया पर एक नाम विनर की चर्चा खूब तेजी से हो रही है. ये नाम है प्रियंका चाहर चौधरी का.

प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर हो रही चर्चा

बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी को एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जाता है. शो में जिस तरह से उन्होंने गेम खेला है, उसकी तारीफ उनके चाहने वाले करते नहीं थकते. आए दिन ट्विटर पर प्रियंका के चाहने वाले उनके सपोर्ट में पोस्ट करते रहते है. ऐसे में उनके फैंस के लिए गुजन्यूज है. बिग बॉस तक के लेटेस्ट पोस्ट की मानें तो जिस तरह से सलमान खान ने अचानक प्रियंका चाहर चौधरी की तारीफ करनी शुरू कर दी. साथ ही साजिद खान को परी के लिए अपनी कास्टिंग बदलने के लिए मजबूर कर दिया. संकेत साफ और क्लियर है.

बिग बॉस 16 का कौन होगा विनर?

वहीं, सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि इस सीजन बिग बॉस की विनर प्रियंका चाहर चौधरी बनेगी. द खबरी के लेटेस्ट पोस्ट के अनुसार, प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 जीत रही हैं. इसे सेव करें और एक स्क्रीनशॉट लें. और फिनाले के दिन मुझे भेजे. द खबरी ने तो दावा कर दिया कि वो विनर बनेगी. इसके अलावा कई फैन क्लब ने एक्ट्रेस को विजेता मान लिया है.

टीना दत्ता ने कही थी ये बात

बिग बॉस 16 के घर में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच की अनबन जल्द खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक-दूसरे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद टीना ने हाल ही में शालीन के बारे में कुछ दावे किए. उन्होंने खुलासा किया कि घर में प्रवेश करने से पहले शालीन उनसे मिलने और एक ‘टीम’ बनाने के लिए बेताब थे और कहा कि अभिनेता ने उनसे कुछ मांगा है. सलमान ने इस बात पर उनकी क्लास लगाई और कहा कि आपने 15 सप्ताह तक अपने दिल में यह सब रखा जब तक कि शालीन के साथ चीजें अच्छी नहीं थीं, अब आप यह सब बता रहे हैं क्योंकि चीजें नहीं हैं.

 

Leave a Comment