आप MLA की सोशल मीडिया पोस्ट सुर्ख़ियों में:प्रो. बलजिंदर कौर ने लिखा- ख़ामोशी कभी..

The News Air- आम आदमी पार्टी (AAP) की MLA प्रोफेसर बलजिंदर कौर की सोशल मीडिया पोस्ट ख़ूब चर्चा में हैं। उन्होंने लिखा – ख़ामोशी कभी बेवजह नहीं होती, कुछ दर्द आवाज़ छीन लेते हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि इस पोस्ट का राजनीति से कोई संबंध नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर इसे राजनीति से ही जोड़ा जा रहा है। प्रोफेसर बलजिंदर कौर दूसरी बार तलवंडी साबो से विधायक चुनी गई हैं। इसके बावज़ूद CM भगवंत मान की सरकार में उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया।

Punjab AAP MLA Professor Baljinder Kaur Facebook Post Arvind Kejriwal Bhagwant Mann

पहले भी डाली थी पोस्ट लेकिन फिर डिलीट कर दी

इससे पहले भी जब पंजाब में AAP सरकार के 10 मंत्रियों की घोषणा हुई तो बलजिंदर कौर ने एक पोस्ट डाली थी। जिसमें लिखा था – जहां अपनो के सामने अपनी सच्चाई साबित करनी पड़े, वहाँ हम बुरे ही ठीक हैं। इसे भी उनकी नाराज़गी से जोड़कर देखा गया। हालांकि यह पोस्ट चर्चा में आई तो उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इसे मंत्रीपद न मिलने से जोड़ने पर नाराज़गी भी जताई थी।

बलजिंदर कौर ने कहा था- हर मुश्किल में पार्टी के साथ रहीं

मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह में बलजिंदर कौर ने नाराज़गी की बात तो नहीं कुबूली लेकिन इशारा जरुर किया। उन्होंने कहा कि पार्टी कई उतार-चढ़ाव से निकली है। जब बड़े दिग्गज पार्टी छोड़कर चले गए थे, तब से लेकर आज तक पार्टी की हर बात मानी है। मुझे कोई परेशानी नहीं है। हाईकमान का फ़ैसला मंज़ूर है।

केजरीवाल ने कहा था- मंत्री पद किसी का हक़ नहीं

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के नए चुने विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि कुछ विधायक कह रहे हैं कि मंत्रीपद पर उनका हक़ था। केजरीवाल ने कहा कि यहां सिर्फ़ जनता का हक़ है। इसलिए कोई किसी तरह की गलतफहमी न रखे।

Leave a Comment