VIDEO: गृह मंत्री अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, रखी यह मांग

The News Air: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता और मां ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात की। 10 से 15 मिनट तक मुलाक़ात रही। जानकारी सामने आ रही है कि मूसेवाला के घरवालों ने शाह से हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता और मां ने चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात की। 10 से 15 मिनट तक मुलाक़ात रही। जानकारी सामने आ रही है कि मूसेवाला के घरवालों ने शाह से हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।
आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह चंडीगढ़ में हैं। इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने शाह से मुलाक़ात की और 10-15 मिनट बातचीत की।  मूसेवाला के घरवालों ने शाह से हत्याकांड की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। इस दौरान भाजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे। 
मुलाक़ात के बाद मूसेवाला के परिजन अपने घर चंडीगढ़ लौट आए। वहीं, अमित शाह चंडीगढ़ भाजपा दफ़्तर के लिए निकल गए। जानकारी सामने आ रही है कि पंजाब कांग्रेस के चार और कद्दावर नेता भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। बता दें कि हाल ही में पंजाब के पूर्व पीसीसी चीफ़ सुनील जाखड़ ने भाजपा का दामन थामा था। भाजपा पंजाब में पार्टी को मज़बूत करने में जुटी है। इसके लिए शाह पार्टी नेताओं की बड़ी बैठक भी ले सकते हैं।

Leave a Comment