VIDEO: राघव चड्‌ढा की ‘कैटवॉक’ से भड़के कांग्रेसी नेतागण, बोले- मॉडलिंग से ज्यादा पंजाब के..

The News Air- आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्‌ढा की मॉडलिंग से पंजाब के नेता भड़क उठे हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि मॉडलिंग से ज्यादा पंजाब के हित ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।

राघव चड्ढा हाल ही में पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद बने हैं। वहीं दूसरे कांग्रेस नेता ने तो यहां तक कह दिया कि यह कैटवॉक हमारे भंगड़ा नेता के स्टंट से भी बुरी है। दरअसल, राघव चड्‌ढा की कल कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। जिसमें वह रैंप पर कैटवॉक कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर विरोधियों ने इसका विरोध शुरू कर दिया।

4 1648436407

खैहरा ने पूछा – आपके लिए क्या ज्यादा महत्वपूर्ण
कांग्रेस MLA सुखपाल खैहरा ने राघव चड्‌ढा से पूछा कि लैक्मे के साथ मॉडलिंग महत्वूपूर्ण है या अधिकारों की सुरक्षा, जो भाजपा हमसे छीन रही है। खैहरा ने चंडीगढ़ के कर्मचारियों पर सेंट्रल गवर्नमेंट रूल्स लागू करने का उदाहरण दिया। इसके साथ ही खैहरा ने चड्‌ढा की रैंप पर कैटवॉक करते ही वीडियो भी डाली।

रैंप पर मॉडलिंग करते राघव चड्‌ढा
रैंप पर मॉडलिंग करते राघव चड्‌ढा

यूथ प्रधान ढिल्लो ने चड्‌ढा के बहाने चन्नी को भी लपेटा
पंजाब यूथ कांग्रेस के प्रधान बरिंदर ढिल्लो राघव चड्‌ढा की मॉडलिंग की वीडियो पोस्ट करते हुए तंज कसा। उन्होंने इसे राज्यसभा विक्ट्री परेड करार दिया। ढिल्लो ने कहा कि चड्‌ढा की मॉडलिंग हमारे भंगड़ा पॉलीटिशियन के पॉलिटिकल स्टंट से भी बुरी है। क्या यह वो बदलाव है, जिसे पंजाब चाहता था। इससे पहले कांग्रेस सरकार में CM रहे चरणजीत चन्नी अक्सर भंगड़ा करते नजर आते थे। हालांकि चन्नी की अगुवाई में लड़े चुनाव में कांग्रेस को कड़ी हार झेलनी पड़ी।

5 1648436417
FO6jBMUaUAA0YEv

Leave a Comment