दिग्गज निर्देशक महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, बेटे राहुल ने साझा किया हेल्थ अपडेट

दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट की कुछ दिनों पहले ही हार्ट की सर्जरी हुई थी और अब वो डिस्चार्ज होकर घर लौट आये हैं. बताया जा रहा है कि अब उनकी तबीयत ठीक है. महेश भट्ट ने कथित तौर पर पिछले महीने एक स्वास्थ्य जांच कराई थी जहां यह निष्कर्ष निकाला गया कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की आवश्यकता हो सकती है. जिसके बाद उन्होंने हार्ट की सर्जरी करवाई है.

राहुल भट्ट ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

महेश भट्ट के बेटे राहुल ने पिता का हेल्थ अपडेट करते हुए द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि, “अंत भला तो सब भला. वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं. मैं आपको अधिक जानकारी नहीं दे सकता क्योंकि अस्पताल में बहुत अधिक लोगों को जाने की अनुमति नहीं थी.” सोनी राजदान, आलिया भट्ट या परिवार के किसी अन्य सदस्य ने अभी तक इस विषय पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

नवंबर में दादा बने हैं महेश भट्ट

बता दें कि पिछले साल नवंबर में ही महेश भट्ट दादा बने थे. उनकी बेटी आलिया भट्ट एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं जिसका नाम राहा रखा गया. उन्होंने परिवार के अपने पहले पोती का स्वागत करने में अपना उत्साह साझा किया. आलिया ने एक प्राइवेट गोद भराई की मेजबानी की थी जिसमें उनके और रणबीर के करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी देखी गई थी. उन्होंने इस बारे में पीटीआई से बातचीत में कहा था, “यह एक दादा के रूप में मुझे निभाने वाली सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है. जब मैंने सुना कि वह मां बनने वाली है. मैं ऐसा था जैसे आह, मेरा बच्चा आनेवाला है.’

हिंदी सिनेमा को दी हैं चर्चित फिल्में

बता दें कि महेश भट्ट हिंदी सिनेमा के जानेमाने फिल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक हैं. जो में अपने काम के लिए जाने जाते हैं. सारांश (1984) की उनकी एक असाधारण फिल्म है, जिसे 14वें मास्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था. यह उस वर्ष के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के अकादमी पुरस्कार के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि बन गई थी. 1987 में, उन्होंने अपने भाई मुकेश भट्ट के साथ “विशेष फिल्म्स” के बैनर तले बनी फिल्म कब्ज़ा से निर्माता बने. उन्हें फिल्म डैडी (1989), स्वयं (1991), आवारगी (1990), आशिकी (1990), दिल है कि मानता नहीं (1991), सड़क (1991), गुमराह और क्रिमिनल जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.

Leave a Comment