पूर्व काउंसिल अध्यक्ष अपने साथियों सहित ‘आप’ में शामिल, पंजाब प्रभारी ने किया स्वागत


चंडीगढ़, 4 अगस्त (The News Air)

सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस को दुआबा से तगड़ा झटका देते हुए नवांशहर नगर काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोहन बुधवार को अपने साथी काउंसलरों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

दिल्ली से पंजाब मामलों के प्रभारी विधायक जरनैल सिंह, दिल्ली के विधायक जय कृष्ण सिंह रोड़ी और राज्य महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने बुधवार को यहां पार्टी कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं का स्वागत किया। ललित मोहन पाठक और अन्य नेताओं का स्वागत करते हुए, विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि आज ‘दिल्ली मॉडल’ पूरे देश में एक मिसाल बन गया है। इसी तर्ज पर हम पंजाब में भी काम करेंगे और उसके खजाने को भी भरेंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग आप में शामिल हो रहे हैं क्योंकि वे पार्टी की जनहितैषी नीतियों और केजरीवाल सरकार के काम से प्रभावित हैं। लोग चाहते हैं पंजाब में 2022 में आप की सरकार बने ताकि उन्हें भी दिल्ली की तरह सुविधाएं मिल सकें। प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरशट ने बताया कि नवांशहर से दो बार नगर काउंसिल अध्यक्ष और मौजूदा पार्षद ललित मोहन पाठक अपने साथी पार्षद विनोद कुमार पिंका, बलविंदर कुमार, पूर्व पुलिस अधिकारी व पार्षद मोहिंदर सिंह और लखविंदर लद्दड़ लक्की आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं।


Leave a Comment