4 दिन पहले मिला था शव, अब हुई पहचान, हत्या की आशंका

The News Air- पानीपत- हरियाणा के पानीपत शहर की अनाजमंडी में एक फैक्टरी की दीवार के पास 4 दिन पहले पड़े मिले एक अज्ञात शव की शनिवार को शनाख्त हो गई है। व्यक्ति को तलाशते हुए परिजन थाने तक पहुंचे। वहां पुलिस ने उन्हें पिछले दिनों मिले अज्ञात शवों की फोटो दिखाई। फोटो में एक को परिजनों ने पहचान लिया।

पुलिस इसके बाद परिजनों को सिविल अस्पताल शवगृह ले गई। वहां पहचान के लिए रखे शवों को परिजनों को दिखाया गया। परिजनों ने शव देखने के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा असल कारणों का खुलासा

पानीपत की जगजीवन राम कॉलोनी का रहने वाला अनिल 9 मार्च को काम करने के लिए अनाज मंडी के पास स्थित संता फैक्ट्री में गया था। उसके बाद से वह लौटा नहीं। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई अता-पता नहीं मिला। पुलिस को 4 दिन पहले संता फैक्ट्री के पीछे एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। उसकी पहचान नहीं हो पाई। शव को पुलिस ने सामान्य अस्पताल में रखवा दिया।

अनिल के परिजन जब पुलिस के पास जानकारी लेने पहुंचे तो पुलिस ने मृतक का फोटो परिजनों को दिखाया। परिजनों ने उसकी पहचान अनिल नामक व्यक्ति के रूप में की। परिजनों ने बताया कि अनिल की किसी के साथ कोई रंजिश भी नहीं थी। पुलिस में दी शिकायत में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पानीपत के सामान्य अस्पताल में करवाई गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का खुलासा हो होगा।

Leave a Comment