सिद्धू का हाईकमान पर हमला,ऊपर वाले चाहते हैं पंजाब में कमज़ोर CM..

The News Air- (चंडीगढ़) पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा से पहले नवजोत सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान पर बड़ा अटैक किया है। सिद्धू ने अमृतसर में कहा कि ऊपर वाले तो चाहते हैं कि कोई कमज़ोर मुख्यमंत्री हो, जो इनकी ताल पर ता-ता थैय्या नाचे। फिर ऊपर से कहेंगे कि नाच मेरी बुलबुल, पैसा मिलेगा। पहले बाँह मरोड़ते हैं और फिर दर्द होने पर छोड़ देते हैं। इसके बाद भीड़ से नारे लगने लगे.. हमारा सीएम कैसा हो, नवजोत सिद्धू जैसा हो।

पंजाब में कांग्रेस 6 फरवरी को सीएम चेहरे की घोषणा करने जा रही है। इसके लिए राहुल गांधी लुधियाना रैली में आ सकते हैं। कांग्रेस में सीएम चेहरे के लिए नवजोत सिद्धू और मौजूदा सीएम चरणजीत चन्नी के बीच मुक़ाबला चल रहा है।

वर्करों से यह कहा सिद्धू ने

अमृतसर में गुरुवार रात को वर्करों से बातचीत करते हुए सिद्धू ने कहा कि आपको एक ही बात बतानी है। अगर नया पंजाब बनाना है तो यह मुख्यमंत्री के हाथ में होता है। जैसा सीएम होगा, वैसा ही राज्य होगा। इन दो मुख्यमंत्रियों ने 25-30 साल में पंजाब को बर्बाद कर दिया। इस बार मुख्यमंत्री आपको चुनना है। अगर ईमानदार ऊपर बिठा दोगे तो ईमानदारी नीचे तक जाएगी। अगर ऊपर चोर बिठा दिया तो सब गया। याद रखना मेरी बात को।

सिद्धू ने सिंगापुर में करप्शन ख़त्म करने का उदाहरण दिया कि वहाँ टॉप से कार्रवाई हुई। उनका मंत्री किसी कारोबारी के साथ छुट्‌टी मनाने चला गया। एयरपोर्ट पर ही उसका मंत्रालय छीन लिया गया और वह जेल में गया।

पत्नी भी कह चुकी, सीएम न बने तो प्रोफेशन में लौट जाएंगे

इससे पहले नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू भी कह चुकी हैं कि अगर सीएम न बने तो हम प्रोफेशन में लौट जाएंगे। जहां सिद्धू 25 लाख रुपए प्रति घंटे कमाते हैं और मैं भी 5 से 10 लाख रुपए महीना कमाती हूं। हालांकि इसमें ट्रोल होने पर नवजोत कौर ने कहा था कि नवजोत सिद्धू हीरो हैं और हीरो ही रहेंगे।

सिद्धू पहले भी ईंट से ईंट खड़काने की बात कह चुके

यह पहली बार नहीं है जब नवजोत सिद्धू ने सीधे हाईकमान पर अटैक किया हो। इससे पहले भी सिद्धू ने कहा था कि अगर उन्हें निर्णय लेने की छूट न मिली तो वह ईंट से ईंट खड़का देंगे। सिद्धू जनसभाओं के साथ राहुल गांधी के सामने भी जालंधर रैली में कह चुके हैं कि उन्हें दर्शनीय घोड़ा न बना देना। उन्हें फ़ैसला लेने की ताक़त देना।

Leave a Comment