Shocking:दामाद के साथ भयानक बर्बरता, बेहोश होने तक..

नई दिल्ली/पटना (The News Air) बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर (Mujaffarpur) से मिली एक खबर के अनुसार, यहां दामाद के साथ बर्बरता का एक मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, पहले ससुराल वालों ने उसको जमकर पीटा, फिर जब वह बेहोश हो गया तो उसके प्राइवेट पार्ट में एक गिलास डाल दिया। यह बात उसे तब पता भी नहीं चली। जब लगातार पेट दर्द होने लगा तो वह डॉक्टर के पास गया। एक्स-रे से पता चला कि पेट के अंदर ग्लास पड़ा हुआ है। तब पूरा सच सामने आया है।

फिलहाल उक्त युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित पवन कुमार साह का मुजफ्फरपुर में SKMCH में इलाज चल रहा है। खबर के अनुसार पवन साहेबगंज के ‘रामपुर असली’ गांव का रहने वाला है। डॉक्टर का कहना है कि गिलास स्टील की है। पवन ने डॉक्टर को बताया कि वह 15 दिन पहले अपने ससुराल पत्नी को लेने गया था, तभी उसके साथ वहां जमकर मारपीट की गई थी।

उसने आगे बताया कि, वहां पर उसके ससुराल के लोगों ने (साला और अन्य) उसके साथ मारपीट की थी। मारपीट के दौरान वह बेहोश हो गया था। होश आने के बाद से ही वह प्राइवेट पार्ट में दर्द महसूस कर रहा था। गांव के डॉक्टर से उसने इलाज कराया। वह इंजेक्शन लगाते थे, तो दर्द आराम हो जाता था और फिर बढ़ जाता था।

लेकिन अब जब दर्द कम नहीं हुआ तो वह अपनी 70 साल की मां के साथ इलाज के लिए SKMCH पहुंचा। हालांकि, मां ने ग्लास पवन के पेट में कैसे गया, इस पर कहा कि उन्हें नहीं पता ग्लास कैसे अंदर गया। फिलहाल पवन का इलाज चल रहा है। वहीं बीते शुक्रवार सुबह पवन की हालत बिगड़ने पर उसे पटना रेफर कर दिया गया है।

Leave a Comment