Shiba Inu की मशहूर फैशन डिजाइनर John Richmond के साथ पार्टनरशिप, जारी होंगे 10,000 NFT

Shiba Inu कॉइन अब अपनी लेटेस्ट पार्टनरशिप के साथ फैशन जगत में एंट्री ले रहा है। सबसे पॉपुलर मीम कॉइन में से एक SHIB की टीम ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि SHIB ने मिलान (Milan) स्थित लग्ज़री डिज़ाइनर जॉन रिचमंड (John Richmond) के साथ साझेदारी की है। रिचमंड ने खुद भी इस साझेदारी की घोषणा के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। इस पार्टनरशिप के तहत रिचमंड शीबा इनु के साथ एक हाई-फैशन कपड़ों का कलेक्शन तैयार करेंगे, जिसे मिलान में एक शो में दिखाया जाएगा।SHIB डेवलपर्स ने ट्विटर पर इस साझेदारी की घोषणा की और लिखा “घोषणा: @JRichmondstyle x @Shibtoken फैशन वीक के लिए तैयार है।” उन्होंने आगे लिखा “जॉन रिचमंड ने जबरदस्त फैशन सहयोग के लिए शीबा इनु के साथ साझेदारी की है!”

इतना ही नहीं, Shiba Inu टीम मिलान में इस साझेदारी और आने वाले कलेक्शन को लेकर जमकर विज्ञापन भी कर रहे हैं। WWD की रिपोर्ट के अनुसार, SHIB टीम ने मिलान की सिटी कॉउंसिल से विज्ञापन की इजाजत लेते हुए शहर के ‘1825′ ट्राम में SHIB के लोगो भी चिपका दिए हैं।

SHIB के ट्वीट से यह भी पता चलता है कि John Richmond x Shib कलेक्शन में 10,000 NFTs शामिल होंगे, और ये इस साल की दूसरी तिमाही में रिलीज़ होंगे।

रिपोर्ट आगे कहती है कि एनएफटी के फिज़िकल कलेक्शन को जॉन रिचमंड रनवे पर सितंबर के मिलान फैशन वीक के दौरान “Legends Live Forever” नाम के एक शो में दिखाया जाएगा। कलेक्शन को अब एक ‘सी नाउ, बाय नाउ’ (अभी देखें, अभी खरीदें) के रूप में पेश किया जाएगा, और इसे ब्रांड के मिलान और शंघाई स्थित फ्लैगशिप स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Leave a Comment