तीन बैक कैमरों और फोटोक्रोमिक बैक पैनल के साथ आज लॉन्‍च होगा Realme V25

रियलमी (Realme) का नया स्‍मार्टफोन Realme V25 आज चीन में लॉन्च होने वाला है। चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म Weibo पर रियलमी ने इसका टीजर शेयर किया है। बताया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 64 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा होने की बात कही गई है। टीजर पोस्‍टर में Realme V25 के बैक पैनल के डिजाइन को भी दिखाया गया है। Realme V25 को फोटोक्रोमिक बैक पैनल वाला इस ब्रैंड का पहला स्मार्टफोन भी कहा जाता है।Realme V25 की लॉन्चिंग भारतीय समय के मुताबिक आज सुबह 11:30 बजे होगी। इस स्‍मार्टफोन के लॉन्‍च की पुष्टि पिछले हफ्ते की गई थी। फिलहाल रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलने की बात जरूर सामने आई है।

इसके अलावा, चीन में Realme की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट में यह बताया गया है कि Realme V25  फोटोक्रोमिक बैक पैनल के साथ आने वाला इस ब्रैंड का पहला स्मार्टफोन होगा। यह ऐसा बैक पैनल है, जो अल्‍ट्रावॉयलेट किरणों के संपर्क में आने पर अपना कलर बदल देगा, यानी फोन का बैक कवर ब्‍लू से रेड में बदल जाएगा।

इस स्‍मार्टफोन को चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर लिस्टिंग के साथ स्पॉट किया गया था। Realme V25 में 6.58 इंच का फुल-HD TFT डिस्प्ले होने की बात कही गई है। दावा है कि यह 2.2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे 12GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ Realme V25 में 2-2 मेगापिक्सल के सेकंडरी सेंसर मिल सकते हैं। यह डिवाइस  5,000mAh की बैटरी से लैस होगी और Realme UI 3.0 की लेयर के साथ Android 12 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चल सकती है।

Realme V25 के बारे में अधिक जानकारी आज दोपहर बाद सामने आएगी, जब यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जाएगा। यह पिछले साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Realme V15 5G का सक्‍सेसर हो सकता है। इंडिया में Realme V15 5G को पिछले साल फरवरी में Realme X7 5G के रूप में लॉन्च किया गया था। बहरहाल, हमें Realme V25 की लॉन्चिंग का इंतजार है। उसके बाद ही इसके प्राइस और बिक्री को लेकर ऑफ‍िशियली कुछ बताया जा सकेगा।

Leave a Comment