24 घंटों के प्‍लेटाइम और IPX4 रेटिंग के साथ लॉन्‍च हुए Philips ANC TWS हेडफोन

फ‍िलिप्‍स (Philips) ने उसके ट्रू वायरलेस हेडफोन TWS को इंडिया में लॉन्‍च कर दिया है। मॉडल नंबर TAT4506BK के साथ लॉन्‍च किए गए ये TWS कई अच्‍छे फीचर्स से लैस हैं। इनमें TPV टेक्नोलॉजी दी गई है। साथ में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC), 24 घंटों का मीडियाप्‍लेबैक जैसे फीचर्स मिलते हैं। इन्‍हें एक्‍सरसाइज के दौरान भी इस्‍तेमाल किया जा सकता है, क्‍योंकि ये पसीने से होने वाले नुकसान से बचे रहते हैं। इसी वजह से इन्‍हें IPX4 रेटिंग दी गई है।

Philips ANC TWS हेडफोन के प्राइस और उपलब्‍धता 

Philips ANC TWS हेडफोन्‍स को 7099 रुपये की कीमत में लॉन्‍च किया गया है और ये सभी प्रमुख ऑनलाइन और रिटेल स्‍टोर्स में उपलब्‍ध हैं। एमेजॉन पर ये ब्‍लैक कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध हैं। इनका मुकाबला Nothing Ear 1 और OnePlus Buds Z2 जैसे TWS से होगा, जिन्‍हें 10 हजार रुपये की रेंज में काफी अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है।

Philips ANC TWS हेडफोन के स्‍पेसिफ‍िकेशंस 

Philips ANC TWS ईयरबड्स में इन-ईयर डिजाइन है। ये 11mm स्पीकर ड्राइवर के साथ आते हैं, जिनमें लगी बैटरी 6 घंटे का प्‍लेबैक ऑफर करती है। चार्जिंग केस की मदद से बैकअप को 24 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है। चार्जिंग केस USB-C चार्जिंग को सपोर्ट करता है और USB-C केबल इसके बॉक्‍स में मिलती है।

Philips TAT4506BK ANC TWS ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं। ब्लूटूथ 5.0 की रेंज करीब 10 मीटर है। टच कंट्रोल फीचर के साथ इनमें अवेयरनेस मोड भी है। टच कंट्रोल फीचर की मदद से यूजर अपनी प्लेलिस्ट को नेविगेट कर सकते हैं। कॉल का जवाब दे सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को भी एक्टिवेट कर सकते हैं। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब दो घंटे का वक्‍त लगता है। Philips ANC TWS ईयरबड्स  IPX4 रेटिंग से लैस हैं। इसका मतलब है कि यह डिवाइस हर तरफ से स्प्लैश प्रूफ है। फ‍िटनेस और एक्‍सरसाइज के दौरान इस पर पसीने का असर भी नहीं होता है।

क्‍या है TPV टेक्‍नॉलजी

TPV दुनिया के लीडिंग मॉनिटर और LCD TV मैन्‍युफैक्‍चरर्स में से एक है। यह विशिष्ट ब्रैंड लाइसेंस के जरिए फिलिप्स के TV सेट और ऑडियो प्रोडक्‍ट्स के डेवलपमेंट, मैन्‍युफैक्‍चरिंग और मार्केटिंग पर फोकस करता है।

Leave a Comment