दो एएसआई की गोली मार हत्या करने वाले दो गैंगस्टरों को पुलिस ने किया काबू

चंडीगढ़, 29 मई
पंजाब के जगरांव की नई अनाज मंडी में दो एएसआई की गोली मार हत्या कर देने के मामले में पंजाब पुलिस के आर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओकू) ने दो गैंगस्टरों को काबू कर लिया है। गैंगस्टर बलजिंदर सिंह उर्फ बब्बी पुत्र गुरनाम सिंह वासी माहला खुर्द मोगा और दर्शन सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी सहौली को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल ने इनकी गिरफ्तारी की पुष्टि की। गैंगस्टर दर्शन सिंह की पत्नी को पहले ही जगरांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। वह इस समय पुलिस रिमांड पर चल रही है।

बता दें कि 15 मई को जगरांव की नई अनाज मंडी में देर शाम को गैंगस्टर जयपाल सिंह सहित तीन गैंगस्टरों ने  सीआईए स्टाफ में तैनात एएसआई भगवान सिंह और दलविंदर जीत सिंह की गोली मार हत्या कर दी थी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे।

उनकी गिरफ्तारी के लिए पंजाब पुलिस पड़ोसी राज्य हिमाचल, हरियाणा सहित अन्य प्रदेशों की पुलिस के संपर्क में थी। पुलिस ने फरार चारों गैंगस्टर के छह साथियों को सबसे पहले काबू किया। इनके पास से भारी मात्रा में असला बरामद किया गया था। इसमें गैंगस्टर दर्शन सिंह की पत्नी भी शामिल है।

Leave a Comment