PHOTO: चंद पलों में 2 ट्रक बने देखते ही देखते आग का गोला, 4 चार युवक मिनटों में जले ज़िंदा..

जयपुर, 17 अगस्त (The News Air)

राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला हादसे  की ख़बर सामने आई है। जहां तेज़ रफतार में चल रहे दो ट्रकों की आमने-सामने ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। देखते ही देखते दोनों में आग लग गई और 4 ड्राइवर और क्लीनर की जिन्दा जलने से मौक़े पर ही मौत हो गई। पढ़िए कैसे हुआ विकराल हादसा..मृतकों को संभलने तक का नहीं मिला मौक़ा…

jaipur a jpg

दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट मंगलवार सुबह अजमेर-ब्यावर नेशनल हाईवे बाइपास पर हुआ। हादसा होते ही राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया गया।  दमकल टीम पहुंची और किसी तरह दोनों ट्रकों में शव निकालकर  मॉर्चुरी में रखवाए गए। 

jaipur accidenr jpg

हादसे में जिदा जलने वाले दोनों ट्रकों के  ड्राइवर और क्लीनरों के शव की हालत इतनी भयानक थी कि उनको पहचाना भी मुश्किल हो रहा था। पुलिस ने ट्रक के नंबरों के आधार पर पुलिस दो लोगों की पहचान की है, जो रिश्ते में मामा-भांजे हैं। इन दोनों का नाम  सुरेश व संजय हैं और वह जयपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं इस हादसे के शिकार हुए दो लोगों की अभी पहचान करना बाकी है।

jaipur jpg

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद एक चश्मदीद ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 6 बजे के आसपास हुआ। जब मार्बल से भरा ब्यावर से एक ट्रक अजमेर की तरफ आ रहा था। इसी दौरान सीमेंट के कट्टों से भरा दूसरा ट्रक ब्यावर जा रहा था। फिर क्रासिंग के दौरान दोनों एक दूसरे से टकरा गए। जिसके बाद पलक झपकते ही ट्रकों में भीषण आग लग गई। 

hfghgfhgfhgf jpg

बता दें कि कुछ ही देर में दोनों ट्रक इस तरह धू-धूकर जल गए मानों किसी ने उनमें आग लगाई हो। वह मिनटों मे ंपूरी तरह जलकर खाक हो गए।

Leave a Comment