शाहरुख खान के बेटे के मामले में आया नया पेंच, अब एनसीबी इस एंगल से करेगी पूछताछ

मुंबई, 5 अक्टूबर (The News Air)

ड्रग मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को फिलहाल कोर्ट से जमानत नहीं मिली है. आर्यन को अब 7 अक्टूबर तक एनसीबी में रिमांड पर लिया गया है। हालांकि, अपनी जमानत के लिए शाहरुख खान ने मुंबई के सबसे महंगे वकील सतीश मानेशिंदे के खिलाफ केस दायर किया, लेकिन उनकी सभी दलीलें विफल रहीं। NCB ने इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. एनसीबी ने कहा है कि उसके फोन से ऐसी तस्वीरें और चैट मिली हैं, जिससे पता चलता है कि ड्रग्स का यह रैकेट अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ा है. अब इस मामले में एक नया पेंच सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी को संदेह है कि क्रूज पर आने वाली दवाओं को क्रिप्टोकरेंसी के जरिए खरीदा गया था। एनसीबी अब आर्यन समेत सभी लोगों से इस एंगल पर भी पूछताछ करेगी।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस एनसीबी को शक है कि क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करके ड्रग्स खरीदी गई थी

नशे में किया हंगामा
एनसीबी को मिली जानकारी के मुताबिक क्रूज पर सवार कुछ लोगों ने नशे की हालत में हंगामा किया था, जिससे क्रूज को भी नुकसान पहुंचा. जांच एजेंसी ने पहले दौर की छापेमारी में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया था। दूसरे दौर की छापेमारी में आठ और लोगों को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी को उम्मीद है कि इस मामले के जरिए और भी कई छिपी बातें सामने आ सकती हैं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस एनसीबी को शक है कि क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करके ड्रग्स खरीदी गई थी

वकील सतीश मानशिंदे की दलील काम नहीं आई
शाहरुख खान के बेटे का केस देख रहे मुंबई के जाने-माने वकील सतीश मानशिंदे की ओर से कोर्ट में दलीलें पेश करने के बाद भी आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। उन्होंने अपनी दलील में कहा था- व्हाट्सएप चैट से यह साबित नहीं होता कि आर्यन ने ड्रग्स लिया है। अगर कोई चैट है जो ड्रग्स की बात करती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आर्यन ड्रग्स की तस्करी करते हैं। इनके पास से कोई दवा बरामद नहीं हुई है। उनके पास क्रूज टिकट भी नहीं था। आर्य लोग चाहें तो पूरा जहाज खरीद सकते हैं। यह किसी जहाज में ड्रग्स बेचने का मामला नहीं है। बताया जा रहा है कि आर्यन ने माना है कि वे ड्रग्स भी देते हैं।

Leave a Comment