विज्ञापन पर घिरी मान सरकार, अकाली दल बोला- गुजरात, उत्तराखंड, हिमाचल, तमिलनाडू, कर्नाटक तक..

The News Air– पंजाब की CM भगवंत मान की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार विज्ञापनों पर घिर गई है। शिरोमणि अकाली दल ने इस पर सवाल खड़े किए हैं। अकाली दल के प्रवक्ता ने कहा कि पंजाब में मुफ़्त बिजली देने का सिर्फ़ ऐलान ही हुआ है। इसके बावज़ूद विज्ञापनों के ज़रिए इसका गुजरात, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडू, राजस्थान, हरियाणा समेत देश के सभी राज्यों में प्रचार किया जा रहा है।

पंजाब का पैसा पानी की तरह बहा रहे

शिअद प्रवक्ता चरणजीत सिंह बराड़ ने कहा कि पंजाब का पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है। जिसका इस्तेमाल आम आदमी पार्टी दूसरे राज्यों में प्रचार के लिए कर रही है। उन्होंने तंज़ भी कसा कि लोग रिवायती पार्टियों की बात करते थे लेकिन इस तरह तो वह रिवायती पार्टियां भी नहीं करती थी। जो आम आदमी पार्टी कर रही है। पंजाब चुनाव में लोगों ने कांग्रेस और अकाली दल को रिवायती पार्टियां कहकर नकार दिया था।

qq

1 जुलाई से लागू होना है मुफ़्त बिजली का फ़ैसला

पंजाब की AAP सरकार ने हर घर को प्रतिमाह 300 यूनिट बिजली फ्री देने का ऐलान किया है। CM मान ने कहा कि बिलिंग साइकल के 2 महीने में लोगों को 600 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी। SC, BC. फ्रीडम फाइटर्स और BPL परिवारों को इससे ऊपर की यूनिट का ही बिल भरना होगा। हालांकि अगर सामान्य कैटेगिरी के लोगों का बिल 2 महीने में 600 यूनिट से ज़्यादा का हुआ तो उन्हें पूरा बिल भरना पड़ेगा। यह फ़ैसला भी 2 महीने बाद लागू होना है। जिसको लेकर विरोधी पार्टियां हमलावर हैं।

Leave a Comment