इंसान बनकर जानवर निकले पति-पत्नी ने पैसे के लालच में किया शर्मनाक कांड…

जयपुर, 4 अक्टूबर (The News Air)

राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक पति-पत्नी ने काला कारनामा किया है. जहां दंपति ने एक युवती को सीकर भेज दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बेरहमी के बाद उसकी पिटाई भी की गई। पुलिस ने मामले में दंपती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

नौकरी के नाम पर लड़कियों की इज्जत से खिलवाड़
दरअसल जयपुर पुलिस ने रविवार रात पति-पत्नी अजीज रहमान और सूफिया खातून को गिरफ्तार कर लिया. दोनों गरीब लड़कियों को नौकरी के नाम पर लालच देते थे। इसके बाद वह उनसे डील करता था और मसाज कराने के नाम पर उन्हें स्पा सेंटर भेजता था। जहां मसाज के नाम पर युवतियों के साथ दुष्कर्म किया गया।

8 तोहफे के लालच में तबाह कर दी लड़की की जिंदगी
बता दें कि दंपत्ति ने 24 सितंबर को जयपुर से एक लड़की को 8,000 रुपये का सौदा कर सीकर भेजा था। जहां सीकर में युवकों ने पहले युवती को शराब पिलाई और फिर उसके साथ गैंगरेप किया. जब उसने जानवरों का विरोध किया तो उसने उसे भी पीटा। उसके बाद उसे बीकानेर रोड पर बेहोशी की हालत में फेंक दिया गया।

पीड़िता ने पुलिस को घटना के बारे में बताया
बीच सड़क पर बेहोश पड़ी बच्ची को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने उसे उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पूछताछ में पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद एरोलियन्स को पकड़ने के लिए छापेमारी की गई।

Leave a Comment