क्या हुआ बच्चों का नॉन वेज खाता देख भड़की मां, गुस्से में दाई के खिलाफ किया केस, मांगा मुआवजा

लंडन, 4 अक्टूबर (The News Air)

यहाँ मामला दाई का है। मामला बच्चों के माता-पिता ने बनाया था। तब भी सब कुछ सामान्य लगेगा। लेकिन ये आरोप आपको झकझोर कर रख देंगे. दाई पर अपने 9 साल के बेटे और 7 साल की बेटी को नॉनवेज खिलाने का आरोप लगा था. जबकि वे नॉनवेज नहीं खाते हैं। परिजनों का कहना है कि दाई ने जानबूझ कर ऐसा किया। अब उन्होंने दाई के खिलाफ मामला दर्ज कर मुआवजे की मांग की है।

दाई को नहीं पता था कि बच्चे शाकाहारी हैं
19 वर्षीय महिला ने कहा कि उसे नौ साल के लड़के और सात साल की बच्ची की देखभाल करने के लिए कहा गया था। जब वह उसकी देखभाल कर रही थी तो उसने अच्छा व्यवहार किया। वह बहुत खुश थी कि उसने मैकडॉनल्ड्स को दोनों को एक पार्टी देने के लिए लिया। वहाँ उसने उन्हें खाने के लिए चिकन दिया। हालांकि, बच्चों और उनके माता-पिता ने दाई को यह नहीं बताया कि वे शाकाहारी हैं।

बच्चों को खाते देख मां भड़क उठीं
जब मां ने वापस आकर बच्चों को चिकन खाते हुए देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया। उसने दाई को डांटना शुरू कर दिया। दाई ने घटना का जिक्र करते हुए कहा, मां ने जल्दी घर आकर अपने बच्चों को चिकन खाते देखा. इसके बाद दोनों बच्चों ने गुस्से में मुर्गे को छीन लिया और फेंक दिया. फिर चिल्लाने लगे। उसने पूछा कि मांस खाने को क्यों दिया।

22 हजार रुपए मुआवजे की मांग
दाई ने बताया कि महिला ने उसी दिन उसे बाहर निकाल दिया। फिर बाद में कहा कि मैंने जो किया उसके लिए मुझे 22 हजार रुपये (300 डॉलर) देने होंगे। अगर मैं ऐसा नहीं करता तो वे मुझे कोर्ट ले जाएंगे। दाई ने कहा कि उसने भुगतान करने से इनकार कर दिया और कहा कि माँ को उसे पहले ही बता देना चाहिए था कि बच्चे शाकाहारी हैं।

दाई ने पूरी पोस्ट रेडिट पर शेयर की और मदद मांगी
दाई ने पूरी कहानी रेडिट पर साझा की। “मुझे यह नहीं मानना ​​​​चाहिए कि सभी के पास एक नॉनवेज खाता होगा,” उसने कहा। उसने कहा कि अगर वह पहले से जानती थी कि बच्चे नॉनवेज नहीं खाते हैं तो वह उन्हें नहीं खिलाएगी। लेकिन बच्चों की मां ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया. उसने कहा कि वह अदालत जाने से नहीं डरती। उसके पिता और भाई दोनों वकील हैं।

Leave a Comment