पोस्टर लेकर पत्नी को ढूंढता पति, बेटे-बेटी से लगाई गुहार, जानिए पूरा मामला

कैमूर। रामगढ़ थाना क्षेत्र के डहरक गांव निवासी कृष्ण मुरारी गुप्ता पत्नी की बेवफाई से परेशान है. खबर है कि वह घर से निकल गया और पत्नी का पोस्टर लिए रामगढ़ बाजार में घूम रहा है और लोगों से भीख मांग रहा है। दरअसल उसकी पत्नी पिछले कई महीनों से लापता है, जिसका अब तक कोई पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार कृष्ण मुरारी गुप्ता व उनकी पत्नी कैमूर जिले के रहने वाले हैं. दोनों ने 2017 में लव मैरिज की थी। कृष्णा मुरारी जिले के रामगढ़ थाने का रहने वाला है, जबकि उसकी पत्नी नुआव थाने की रहने वाली है. कृष्णा मुरारी की पत्नी शादी के एक साल बाद कई बार उन्हें छोड़कर जा चुकी हैं। हालांकि कई बार विवाहित जोड़े को सुलह कराने के लिए प्रशासनिक हस्तक्षेप भी किया जा चुका है।

दो मासूमों को अकेले पालने को मजबूर पीड़ित पति

पहले बेटे अंश को जन्म देने के छह महीने बाद भी उन्होंने घर छोड़ दिया। इसी दौरान दोनों के बीच कड़वाहट इस हद तक बढ़ गई कि उसने अपने पति पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया और भाग गई। वहीं, कृष्ण मुरारी ने कहा कि वह अपने दो मासूम बच्चों के साथ भीख मांग रहा है, ताकि दोनों का पालन-पोषण अच्छे तरीके से हो सके.

मुरारी ने कहा कि शादी के बाद से ही उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर रही है। आज उनकी हालत भिखारी से भी बदतर हो गई है। दोनों बच्चों के जन्म के बाद से ही वे अकेले ही उनकी परवरिश कर रहे हैं। उसकी पत्नी बच्चों को जन्म देने के बाद से ही फरार है और 5 साल में करीब 30 से 35 बार घर से भाग चुकी है।

Leave a Comment