Hrithik Roshan के लिए सुजैन के दिल की बात:सुजैन का एक्स हसबैंड के बर्थडे पर इमोशनल..

The News Air- Hrithik Roshan 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दौरान उनकी एक्स वाइफ सुजैन ख़ान ने उनके लिए एक प्यारा सा बर्थडे नोट लिखा है। सुजैन ने ऋतिक के साथ दोनों बेटों रिदान और रेहान का एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा- “Happy Happy birthday Rye (रे) तुम एक अद्भुत पिता हो … रे और रिड्ज बहुत भाग्यशाली हैं कि आप उनके हैं … आपके सभी सपने और इच्छाएं आज पूरी हों। आपको ढेर सारा प्यार।

ऐसे शुरू हुई थी ऋतिक-सुजैन की लव स्टोरी

Hrithik Roshan 12 साल की उम्र में ही पड़ोस में रहने वाली सुजैन ख़ान को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे। ऋतिक की तरह सुजैन भी फ़िल्मी परिवार से ही ताल्लुक़ रखती हैं। वो अभिनेता संजय ख़ान की बेटी हैं। उस समय ऋतिक सुजैन से तो अपने दिल की बात नहीं कह पाए, लेकिन अपने दिल का हाल उन्होंने अपने क़रीबी दोस्त उदय चोपड़ा को सुनाया और कह दिया कि वो सुजैन से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, इस बीच दोनों अपने प्रोफेशन में आगे बढ़ गए। कुछ सालों बाद ऋतिक और सुजैन की नज़रें फिर से मिलीं। दोनों की मुलाक़ातें बढ़ने लगीं और शुरू हो गई लव स्टोरी।

डेब्यू के तुरंत बाद रचाई थी शादी

Hrithik Roshan और सुजैन सन् 2000 में शादी के बंधन में बंध गए। इसी साल ऋतिक ने फ़िल्म कहो न प्यार है… से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान के माता-पिता बन गए। हालांकि कपल का रिश्ता और आगे नहीं बढ़ा। वे दोनों 31 अक्टूबर 2014 में अलग हो गए और 17 साल की रिलेशनशिप को ख़त्म कर दिया।
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक ने बताया था, “सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को ख़त्म करने का फ़ैसला किया है। हमारे लिए यह बेहद तनाव भरा समय है। मैं मीडिया से गुज़ारिश करता हूं कि वो हमारी प्राइवेसी में दख़ल न दें और इसे बनाए रखने में मदद करें।”

लॉकडाउन में साथ रहने आईं थी सुजैन

​​​​​​​​​​​​​​कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान बच्चों को क्वॉलिटी टाइम देने और उनकी केयर के लिए सुजैन एक बार फिर से Hrithik Roshan के घर रहने आईं थीं। इसके पहले वे वेकेशन मनाने भी साथ ही गईं थीं। ऋतिक और सुजैन के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध हैं। वे अक्सर एक-दूसरे की फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Leave a Comment