Happy Birthday Sanjana Ganesan : जसप्रीत बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा ये प्यारा मेसेज


भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने गुरुवार को पत्नी संजना गणेशन (Happy Birthday Sanjana Ganesan) के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। बुमराह हाल में आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे थे।

संजना आज (6 मई) अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बुमराह ने इस खास मौके पर जो फोटो शेयर की है उसमें उनकी पत्नी संजना इस तेज गेंदबाज के गोल पर किस करते हुए नजर आ रही हैं।

बुमराह ने इस फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ हर दिन मेरा दिल चुराने वाली को हैप्पी बर्थडे। आप मेरी हो…आई लव यू…। इसके साथ ही पेसर बुमराह ने हार्ट वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

15 मार्च को की थी शादी

बुमराह और टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन ने इस साल 15 मार्च को गोवा में एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की थी। शादी में एक-दूसरे के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल थे।

इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल पाए थे बुमराह

शादी के लिए बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेलने का फैसला किया था। वह टी20 इंटरनैशनल और वनडे इंटरनैशनल घरेलू सीरीज का भी हिस्सा नहीं थे। शादी के बाद बुमराह ने आईपीएल में वापसी की थी।


Leave a Comment