क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, अब स्टेडियम में जाकर आईपीएल का लुत्फ उठा सकेंगे दर्शक

कतर, 15 सितंबर (The News Air)

क्रिकेट के फैंस के लिए खुशखबरी है। यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल में दर्शकों की वापसी हो गई है। अब दर्शक स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठा पाएंगे। दरअसल आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा गया है कि आईपीएल अब फिर स्टेडियम में दर्शकों का स्वागत करने को तैयार है। इस रविवार को पहला मैच रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच रविवार को खेला जाएगा।

spectators in ipl: IPL मैचों 50 फीसदी तक स्टेडियम भरना चाहता है: UAE  क्रिकेट बोर्ड - uae cricket board wants to fill 30 to 50 per cent stadiums  during ipl 2020 | Navbharat Times

बीसीसीआई ने बुधवार 15 सितंबर को एक बयान जारी कर स्टेडियम में दर्शकों को इजाजत की जानकारी दी। 16 सितंबर से फैंस मैचों के लिए टिकटों की खरीद कर सकेंगे। बयान के मुताबिक, “यह मैच (मुंबई इंडियंस vs चेन्नई सुपर किंग्स) एक बेहद अहम अवसर होगा क्योंकि कोविड-19 के बाद आई रुकावट के बाद एक बार फिर IPL फैंस स्टेडियम में आ सकेंगे। बचे हुए टूर्नामेंट के लिए फैंस 16 सितंबर से आधिकारिक वेबसाइट www.iplt20.com से टिकट खरीद सकेंगे।”

आईपीएल 2020 के दौरान मैदान पर आएंगे करीब 12 हजार दर्शक!-IPL 2020 fans Could  able to watch the matches at the stadium Emirates Cricket Board will take  approval from the uae government –

हालांकि, कोरोना के खतरे और टूर्नामेंट के बायो-बबल को सुरक्षित रखने के मद्देनजर बोर्ड ने साफ किया कि पूरी क्षमता के बजाए सीमित संख्या में ही दर्शकों को इजाजत दी जाएगी. बोर्ड ने बताया, “कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाने वाले मैचों में सीमित संख्या में सीटें उपलब्ध होंगी.”

Leave a Comment