Chhatriwali Twitter Reaction: जानें कैसी है रकुल प्रीत सिंह की ‘छतरीवाली’, मूवी देखने से पहले पढ़ें ये ट्वीट

Chhatriwali Twitter Reaction: रकुल प्रीत सिंह इन दिनों एक के बाद एक फिल्मों में नजर आ रही है. उनकी लेटेस्ट फिल्म ‘छतरीवाली‘ (Chhatriwali) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर दर्शक अलग-अलग रिस्पांस दे रहे है. तेजस प्रभा विजय देओस्कर द्वारा निर्देशित ये मूवी गंभीर मुद्दे पर बात करती है. फिल्म सेक्स एजुकेशन जैसे टॉपिक को काफी अच्छे तरीके से बताती है. चलिए आपको बताते है पब्लिक को ये मूवी कैसी लगी.

फिल्म ‘छतरीवाली’ में इस रोल में दिखी रकुल

फिल्म ‘छतरीवाली’ में रकुल प्रीत सिंह के अलावा रकुल सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, राजेश तेलंग, राकेश बेदी और प्राची शाह है. इसमें रकुल सान्या नाम का किरदार निभा रही है, जो करनाल में में कंडोम परीक्षक के रूप में नौकरी करती है. ट्विटर पर फिल्म की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, अभी अभी Zee5 पर छतरीवाली देखी. यह कमाल की थी और रकुल मैम. फिल्म में आपका अभिनय प्यारा था और फिल्म बेहद शानदार थी.

यूजर्स को कैसी लगी फिल्म ‘छतरीवाली’

रकुल प्रीत सिंह को लेकर एक यूजर ने लिखा, आखिरकार अब इंतजार खत्म हुआ. साल की सबसे महत्वपूर्ण क्लास अब होगी शुरू तो जल्दी जाके देखिए छतरीवाली. एक यूजर ने लिखा, अभी छतरीवाली देखा. रकुल प्रीत ने बहुत अच्छे से हैंडल किया, 5-10 मिनट को छोड़कर सब कुछ अच्छा है. और रकुल आपके हौसले को नमन. मैंने इस फिल्म में एक्सप्रेशंस का कुछ नया स्टाइल देखा है जो काफी अच्छा है.

रकुलप्रीत सिंह की फिल्में

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, रकुलप्रीत छतरीवाली में आपका काम बहुत अच्छा लगा. समाज को यह संदेश जोर से मिलना चाहिए. कई अन्य यूजर्स फिल्म की तारीफ कर रहे है. बता दें कि पिछली बार एक्ट्रेस थैंक गॉड में नजर आई थी. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे. इसके अलावा वो रनवे 34 और कठपुतली में नजर आई थी. हालांकि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.

 

Leave a Comment