कांग्रेस MLA की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल: सड़क बनाने को कहा तो वोटर को कहे अपशब्द

चंडीगढ़: पंजाब में CM चेहरा बदलते ही कांग्रेसी विधायकों की दबंगई सामने आने लगी है। नया मामला अमरगढ़ से कांग्रेसी MLA सुरजीत धीमान का है। जिन्हें वोटर ने सड़क बनाने को कहा तो उन्होंने अपशब्द कह दिए। धीमान वही विधायक हैं, जिन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह का खुलकर विरोध कर दिया था। यहां तक कह दिया था कि वह कैप्टन की अगुवाई में चुनाव नहीं लड़ेंगे। इससे पहले भी भोआ से कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल और पट्‌टी से हरमिन्दर सिंह गिल भी ऐसे ही विवाद में घिर चुके हैं। अहमदगढ़ की लोटे मार्केट से एक दुकानदार वोटर ने सुरजीत धीमान को फ़ोन लगाया। वोटर ने रोना रोया कि उसकी यहां दुकान है। दुकान के आगे की रोड को खोदे हुए 6 महीने से ऊपर हो चुके हैं। अब मिट्‌टी दुकान के भीतर आ रही है। कृप्या सड़क बनवा दीजिए।

MLA ने देरी का कारण बताया, लेकिन बाद में भड़के उठे

इस पर MLA ने कहा कि मुझे इसके बारे में पता है। इसका टेंडर लग गया है। अब ठेकेदार ने काम करना है, उसकी वजह से ही देरी हो रही है। धीमान ने उल्टा वोटर से पूछा कि क्या बिना टेंडर के ही काम हो जाएगा? इस पर वोटर ने फिर रिक्वेस्ट की कि वह अपने प्रधान को कहें कि काम करवाएं। इस पर MLA भड़क गए। धीमान ने कहा कि पहले मेरी बात समझ ले तू। टेंडर के बाद ही एक-दो दिन में काम चल जाएगा। काम होने दो, उसमें अड़ंगा न डाला करो।

विधायक की भाषा पर वोटर ने उठाए सवाल

इस पर वोटर ने सफ़ाई दी कि हम अड़ंगा नहीं बन रहे। भड़के विधायक ने कहा कि तेरे पैरों के नीचे ज़्यादा आग लगी है। काम हो जाएगा। वोटर ने कहा कि उन्हें प्रॉब्लम आ रही है। इस पर विधायक ने कहा कि आज उन्हें दिक्क़त हो रही है। 5 साल पहले कहां थे, तब प्रॉब्लम नहीं थी। इस पर वोटर ने कहा कि पहले बनी नहीं थी तो टूटी भी नहीं थी। इसके बाद भड़के एमएलए ने अपशब्द कह दिए। इसके बाद वोटर ने विधायक की भाषा पर भी सवाल उठाए।

एक MLA ने थप्पड़ मारा तो दूसरे ने एसडीओ को निकाली थी गालियां

कांग्रेस के एमएलए जोगिंदर पाल ने विकास के बारे में पूछे जाने पर एक युवक को थप्पड़ मार दिया था। युवक ने सिर्फ़ इतना ही पूछा था कि तूने क्या किया?। इसके बाद पट्‌टी से विधायक गिल की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हुई। जिसमें वह बिजली बिल पर जुर्माना डालने के बदले पावरकॉम के एसडीओ को गालियां निकाल रहे हैं।

Leave a Comment