Boat ने लॉन्च किए 28 घंटे तक चलने वाले सस्ते Airdopes 111 ईयरबड्स, जानें कीमत

Boat ने भारत में नए Airdopes 111 ईयरबड्स लॉन्च किए हैं जो चार कलर ऑप्शन में आते हैं। ये इयरबड्स 13mm ड्राइवर्स से लैस हैं जिनमें ब्लूटूथ 5.1 की कनेक्टिविटी भी दी गई है। कंपनी ने इनमें खास IWP टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है जिससे इयरबड्स चार्जिंग केस से बाहर निकलते ही डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं। कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ इनमें 28 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इयरबड्स में टच कंट्रोल और फोन कॉल रिसीव जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।  

Boat Airdopes 111 Price

Boat Airdopes 111 का प्राइस भारत में 1,499 रुपये है जो कि कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर दिया गया है। अमेजॉन पर इन इयरबड्स का प्राइस 1,299 रुपये बताया गया है। एयरडोप्स 111 चार कलर में उपलब्ध हैं- ओशियन ब्लू, सैंड पर्ल, कार्बन ब्लैक और स्नो व्हाइट।

Boat Airdopes 111 Specifications and Features

Boat Airdopes 111 TWS ईयरबड्स में13mm ड्राइवर्स हैं जिनमें बोट की सिग्नेचर ट्यूनिंग दी गई है। बोट के इन इयरबड्स में बेस पर खास फोकस किया गया है। वियरेबल में ब्लूटूथ 5.1 केनेक्टिविटी दी गई है। कंपनी ने इसमें खास IWP (Insta Wake N’ Pair) तकनीक का इस्तेमाल किया है, जिससे केस से बाहर निकालने पर ईयरबड्स डिवाइस से अपने आप कनेक्ट हो जाते हैं। इनमें फोन कॉल रिसीव करने के दौरान बेहतर वॉयस क्लेरिटी के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन भी दिया गया है। इसके अलावा इस वियरेबल में क्विक रिस्पॉन्स, टच कंट्रोल्स का सपोर्ट भी दिया गया है जिससे स्मार्टफोन में सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट को आसानी से एक्टिवेट किया जा सकता है। इसके साथ म्यूजिक और कॉल कंट्रोल करने का फीचर भी इससे संभव हो पाता है।

कंपनी ने डिवाइस के साथ 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया है। कंपनी के अनुसार, एयरडोप्स 111 को एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल जाता है। इसके चार्जिंग केस की बात करें तो यह ईयरबड्स को तीन बार चार्ज कर सकता है। यानि कि चार्जिंग केस के साथ इनसे 28 घंटे तक का बटैरी बैकअप मिल जाता है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है जो जो ASAP क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह केवल 10 मिनट चार्जिंग करने पर 45 मिनट तक का प्लेबैक दे सकता है।

Leave a Comment