BB16: MC स्टेन के फैन्स ने शेयर की अर्चना गौतम की हॉट सीन्स की तस्वीरें!

इस हफ्ते अब तक बिग बॉस 16 का मुख्य बिंदु एमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई थी। जैसा कि हम जानते हैं कि अर्चना गौतम नामांकित हैं। एक्ट्रेस और मॉडल ने घर के कामों को लेकर मुद्दा उठाया और कहा कि एमसी स्टेन घर में झाड़ू नहीं लगाते हैं. रैपर कप्तान के कमरे में चुपचाप बैठा था जब उसने अंदर जाकर मामला उठाया। एमसी स्टेन ने कहा कि वह उसके पिता का नौकर नहीं है और जब उसका मन करेगा तब वह झाड़ू लगाएगा। इससे गुस्से में वाकयुद्ध छिड़ गया। अर्चना गौतम ने कैमरों में देखा और कहा कि उनके प्रशंसकों को देखना चाहिए कि वह कितना आलसी आदमी है। एमसी स्टेन ने अपमानजनक शब्दों से पलटवार किया और अर्चना गौतम रोने लगीं। 

एमसी स्टेन भी पूरे सप्ताह बहुत कमजोर रहे। कार्यों में भी उन्होंने कोई ऊर्जा नहीं दिखाई। अर्चना गौतम ने उन पर यह कहते हुए कुछ चुटकी ली कि कोई नहीं जानता था कि वह एक गायक हैं। उसने कहा कि अगर वह अपने गृह नगर में आया तो वे उसे ऐसी भाषा के लिए मारेंगे। रैपर के प्रशंसकों ने अब पलटवार किया है। उन्होंने अर्चना गौतम की उनकी शुरुआती परियोजनाओं की क्लिप साझा की हैं जहां वह भाप से भरे दृश्य कर रही हैं। नज़र रखना…

बिग बॉस 16 के प्रशंसक धीरे-धीरे एमसी स्टेन के खेल को पसंद कर रहे हैं जब उन्होंने साजिद खान को दिखाया कि वह अपने दिमाग वाले व्यक्ति हैं। शिव ठाकरे और उनकी दोस्ती भी कुछ ऐसी है जिसे प्रशंसक पसंद कर रहे हैं।

Leave a Comment