BSF जवानों से मिलने कैंप पहुंचे एक्टर रामचरण: अपने पर्सनल शेफ को हैदराबाद से..

मजीठा(अमृतसर) साउथ स्टार और RRR मूवी फेम रामचरण ने अमृतसर में BSF कैंप पहुंचकर जवानों से मुलाकात की। उन्होंने जवानों की मेस में उनके साथ टाइम बिताया। अपने पर्सनल शेफ को स्पेशली हैदराबाद से बुलवाकर जवानों के लिए साउथ इंडियन खाना बनवाया। रामचरण ने बीएसएफ जवानों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

मेस में जवानों के साथ साउथ इंडियन फूड खाते एक्टर रामचरण।

मेस में जवानों के साथ साउथ इंडियन फूड खाते एक्टर रामचरण।

जवानों के साथ खाना खाकर और समय बिताकर रामचरण काफी खुद नजर आए। इससे पहले मूवी RRR की सफलता के बाद रामचरण ने श्री दरबार साहिब में लंगर का आयोजन कराया था। उनकी पत्नी उपासना ने भी श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होकर वहां लंगर सेवा से खुश होकर 5 लाख भेंट किए थे।

बता दें कि अभिनेता राम चरण की लोकप्रियता निर्देशक एसएस राजामौली के महाकाव्य ‘आरआरआर’ की रिलीज के बाद काफी बढ़ गई है। अब वे निर्देशक शंकर की आने वाली फिल्म आरसी 15 के लिए पिछले कुछ दिनों से पंजाब के अमृतसर जिले में शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी दिखेंगी।

अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचने पर फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते रामचरण।

अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचने पर फैन्स का अभिवादन स्वीकार करते रामचरण।

अभिनेता अपने पिता चिरंजीवी के साथ निर्देशक कोराताला शिव की आचार्य में भी दिखाई देंगे। फिल्म में रामचरण को धर्मस्थली की पवित्र भूमि के रक्षक के रूप में दिखाया गया है, जो पवित्र भूमि और एक दिव्य नदी के बीच एक कड़ी के रूप में कार्य करता है। सूत्र बताते हैं कि पंजाब में उन्हें जो प्यार दिखाया जा रहा है, उससे अभिनेता पूरी तरह से अभिभूत हैं।

Leave a Comment