फ्लोरिडा क्लब में हुई गोलीबारी 2 की मौत, 20 से अधिक गंभीर

मियामी, 31 मई

अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा के एक क्लब में भीड़ पर तीन बंदूकधारियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई जबकि इस हमले में कम से कम 20 अन्य घायल हो गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मियामी के डेड पुलिस विभाग के निदेशक अल्फ्रेडो रामिरेज के हवाले से कहा कि तीन लोगों ने हथियारों और हथगोले के साथ एक एसयूवी से छलांग लगा दी और हियालेह शहर के पास एल मुला बैंक्वेट हॉल में एक संगीत कार्यक्रम के लिए एकत्रित भीड़ पर गोलीबारी शुरू कर दी।

बैंक्वेट हॉल और बिलियर्डस क्लब को शनिवार रात एक संगीत कार्यक्रम के लिए किराए पर दिया गया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा ” मैंने बंदूक हिंसा के एक और लक्षित और कायरतापूर्ण कृत्य के ²श्य को देखा है, जहां 20 से अधिक पीड़ितों को गोली मार दी गई और दो दुखद रूप से मारे गए। ये हत्यारे हैं जिन्होंने भीड़ को अंधाधुंध गोली मार दी। हम न्याय मांगेंगे। ”

उन्होंने कहा कि दो लोगों को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया और 20 से 25 पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया है। सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार घायलों में से कम से कम एक की हालत गंभीर है। रामिरेज ने कहा कि पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

मियामी डेड पुलिस विभाग निशानेबाजों या उनके ठिकाने के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से अधिकारियों से संपर्क करने के लिए कह रहा है। फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस ने पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, “हम दो पीड़ितों के नुकसान पर शोक व्यक्त करते हैं और हियालेह के पास एल मुला बैंक्वेट हॉल में घायल हुए 20 से अधिक लोगों के ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।” “हम अपराधियों को सजा दिलाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं।”

Leave a Comment