एक दर्दनाक हादसे में 13 मज़दूरों की मौत

मुंबई, 20 अगस्त (The News Air)
महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार, 15 मज़दूरों को लेकर जा रहा एक टिप्पर ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि यहां गाड़ी पलटने से 13 मज़दूरों की मौत हो गई है। मृतक इसी गाड़ी में सवार थे। हालांकि अभी मृतकों के नाम सामने नहीं आए हैं। 

Capture 14

 बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के बुलढाणा ज़िले के सिंदखेड राजा में ये दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां लोहे के सरिये से भरे ट्रक के पलटने से इस पर सवार 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के वक़्त ट्रक पर कुल 15 लोग सवार थे। बुलढाणा पुलिस के मुताबिक़, ट्रक के पलटने के बाद सरिए के नीचे दबने से 8 लोगों ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरों की इलाज के दौरान मौत हुई।
 पुलिस के मुताबिक़, ट्रक की रफतार तेज़ थी और उस पर लोड भी ज़्यादा था। इसलिए वह बेक़ाबू होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद सरिए के नीचे दबने से 8 लोगों ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया। सभी मृतक उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले थे, जो मज़दूरी के लिए महाराष्ट्र आए थे। हादसे में जिन्दा बचे 3 में से 2 लोगों को जालना के ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।  

Leave a Comment