पूर्व मंत्री समेत कई दिग्गज शिरोमणि अकाली दल बादल में शामिल, सुखबीर ने किया स्वागत

चंडीगढ़, 20 अगस्त (The News Air)

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सियासी उठापटक का दाैर जारी है। इसी उठापटक के बीच आज पूर्व मंत्री अनिल जोशी समेत भाजपा के कई दिग्गज शिरोमणि अकाली दल बादल में शामिल हो गए। जिन लोगों ने अकाली दल ज्वाइन की उनमें दसूहा से पूर्व भाजपा विधायक सुखजीत कौर शाही, लुधियाना से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुके कमल चेतली, बठिंडा से मोहित गुप्ता भी शामिल हैं।  पार्टी में हो रही इस टूट को लेकर भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने दिल्ली में पंजाब के नेताओं के साथ बैठक की, जिसमें प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा, प्रदेश महासचिव सुभाष शर्मा, जीवन गुप्ता समेत कई नेता उपस्थित थे। हालांकि भाजपा का कहना है कि यह उनकी रुटीन बैठक है, जो कि हरेक माह होती है। इन नेताओं का अकाली दल में जाना भाजपा के लिए बहुत बड़ा झटका है। 

अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल के साथ बैठे अनिल जोशी व अन्य कार्यकर्ता, जिन्होंने आज अकाली दल ज्वाइन किया है। - Dainik Bhaskar

आज जोशी के साथ लुधियाना के पूर्व डिप्टी मेयर आरडी शर्मा, सुजानपुर से राज कुमार गुप्ता, फतेहगढ़ चूड़ियां से सुरिंदर शिंदी, हरजीत सिंह भुल्लर, मिंटू शर्मा, अमन ऐरी, सुमित शास्त्री, बठिंडा से विक्रम लक्की, विक्रम ऐरी और प्रभ रटौल ने भी अकाली दल को जवाइन किया है। स्वागत समारोह में जहां पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने सभी का स्वागत सिरोपा डाल कर किया। वहीं जोशी को उन्होंने तलवार भी भेंट की। जोशी दो दिन तक चंडीगढ़ में ही रुकने वाले हैं। 23 को वह अमृतसर लौटेंगे और सबसे पहले दरबार साहिब मे नतमस्तक होंगे। 

1 11

Leave a Comment