लुधियाना में तीन युवक ट्रेन से कटे, रेलवे ट्रेक पार करते हुए..

लुधियाना (The News Air) पंजाब के जिला लुधियाना में ढंडारी रेलवे स्टेशन नजदीक तीन युवक जम्मू मेल की चपेट में आ गए। मरने वाले तीनों युवक पंजाब के अलग-अलग शहरों के रहने वाले है। तीनों युवक इक्ट्‌ठे एक जगह ही ट्रक रिपेयर का ढंडारी नजदीक काम करते थे। रात के समय तीनों ढाबा से खाना खाने के बाद वापिस कमरे जा रहे थे।

विलाप करते परिजन।

विलाप करते परिजन।

युवकों को तभी अचानक तेजरफ्तार ट्रेन ने कुचल दिया। कुछ लोग यह भी कह रहे है कि युवकों ने ड्रिंक की हुई थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में चुप्पी साधी है। मरने वाले युवकी की पहचान नवां शहर निवासी लवदीप, अमृतसर के सुखमन और होशियारपुर के रवि कुमार के रूप में हुई है। तीनों युवक अच्छे दोस्त थे। दो युवक लवदीप और सुखमन पिछले 5 वर्ष से ढंडारी में ही काम करते थे। वहीं रवि पिछवे 5 महीने से काम पर लगा था।

टुकड़ों पर शव ले जाते परिजन।

टुकड़ों पर शव ले जाते परिजन।

मरने वालों में से एक का फोन चोरी

मृतक रवि के भाई शिव कुमार ने जब उसके फोन पर काल की तो एक व्यक्ति ने फोन उठाया और कहा कि उसे ये मोबाइल रेलवे लाइन पर मिला है वह आकर अपना फोन ले जाए। इस बीच फिर से जब फोन पर काल की गई तो किसी ने मोबाइल स्विच आफ कर दिया। आज तीनों युवकों के परिजनों को शव सुपुर्द कर दिए है। बाकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शव रखवाते लोग।

शव रखवाते लोग।

लोको पायलट ने दी ढंडारी स्टेशन पर सूचना

तीनों युवकों को कुचल देने के बाद कुछ दूरी पर पहुंच जम्मू मेल के लोको पायल ने स्टेशन मास्टर को घटना की सूचना दी। स्टेशन मास्टर ने थाना जी.आर.पी को सूचित किया। मौके पर पहुंच युवकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया।

Leave a Comment