‘कुछ तो लोग कहेंगे…’, संसद में सुप्रिया सुले के साथ बातचीत के वायरल वीडियो पर बोले शशि थरूर, Twitter पर आई मीम्स की बाढ़

The News Air- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं। दरअसल, शशि थरूर का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के साथ लोकसभा में हुई बातचीत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारुक अब्दुल्ला लोकसभा में अपना भाषण दे रहे हैं। वहीं, उनके ठीक पीछे सुप्रिया सुले और शशि थरूर किसी मुद्दे पर बात करते हुए दिख रहे हैं। 45 सेकंड के इस वायरल वीडियो को पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली की धुन पर एडिट कर शेयर किया जा रहा है।

शरूर ने दी सफाई

शशि थरूर ने सुप्रिया सुले के साथ उनकी बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को ट्वीट कर सफाई दी। उन्होंने कहा कि वह और एनसीपी सांसद नीति संबंधी एक सवाल के बारे में चर्चा कर रहे थे।

थरूर ने ट्वीट कर कहा कि जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच की संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उनके लिए यह बताना चाहता हूं कि वह मुझसे नीति से संबंधित एक सवाल पूछ रही थीं, क्योंकि वह अगली वक्ता थीं।

उन्होंने आगे कहा कि वह (सुप्रिया) धीरे-धीरे बोल रही थीं ताकि फारूक साहब (उस वक्त के वक्ता) को परेशानी नहीं हो। मैं उन्हें (सुप्रिया) को सुनने के लिए झुक गया था।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने लिखा, “कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई, तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहां बदनाम हुई, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!”

Twitter पर लोग ले रहे हैं मजे

दरअसल, यह वीडियो लोकसभा में पिछले मंगलवार को नियम 193 के तहत यूक्रेन की स्थिति पर हुई चर्चा के समय का है। वीडियो में नजर आ रहा है कि फारूक अब्दुल्ला सदन में बोल रहे हैं और उसी समय उनके पीछे बैठीं सुप्रिया और थरूर आपस में बात कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। लोग इस पर चुटीले अंदाज में टिप्पणियां कर रहे हैं। ट्वीटर पर मीम्स की बाढ़ आ गई है।

देखिए, कुछ मजेदार ट्वीट

  Source

Leave a Comment