एस.आई.टी. ने कोटकपूरा मामले की जांच में और सबूत जुटाने के लिए ई-मेल और वटसऐप नंबर किए जारी


चंडीगढ़ 10 मईः

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के आदेशों पर पंजाब सरकार द्वारा गठित नयी विशेष जांच टीम (एस.आई.टी.) के अधिकारियों ने सोमवार को विजीलैंस भवन, एस.ए.एस.नगर में पहली मीटिंग की जिसमें कोटकपूरा की घटनाओं की गहराई से जांच करने के ढंगों के बारे विचार-विमर्श किया गया। इससे पहले एस.आई.टी. इस सम्बन्धी पुलिस और कानूनी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ अलग-अलग मीटिंगें भी कर चुकी है।

इस मामले सम्बन्धी उचित सबूत और जानकारी, जो पहले पेश न किये जा सके हों, एकत्रित करने और अन्य कोई भी सुझाव प्राप्त करने के उद्देश्य से एस.आई.टी. ने एक ई-मेल newsit2021kotkapuracase@gmail.com और एक वटसऐप नंबर 98759-83237 (बिना कालिंग सुविधा) जारी किया है जिससे इस सम्बन्धी जानकारी देने का कोई भी इछुक्क व्यक्ति सिट को कोई विशेष विवरण या दस्तावेज पेश कर सके और मामले की प्रभावशाली ढंग से निष्पक्ष जांच की जा सके।

एस.आई.टी. ने भरोसा दिया है कि माननीय हाई कोर्ट के आदेशों अनुसार थाना कोटकपूरा में दर्ज एफ.आई.आर. (नं. 192 तारीख 14-10-2015 और नं. 129 तारीख 07-08-2018) सम्बन्धी जांच जितनी जल्दी संभव हो सके, की जायेगी जिससे इसको उचित समय के अंदर तर्कपूण नतीजे पर ले जाया जा सके।


Leave a Comment