अनीस बज्मी के साथ काम करने को बेताब शाहिद कपूर, अपकमिंग फिल्म के लिए कम की फीस!

शाहिद कपूर: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अनीस बज्मी से हाथ मिलाया है. ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद अनीस बज्मी अब शाहिद कपूर के साथ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एकता कपूर और दिल राजू के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर ने अपनी फीस कम कर दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद इस फिल्म के लिए सिर्फ 25 करोड़ रुपए ले रहे हैं। जबकि दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही इस फिल्म के लिए एक्टर ने 35 करोड़ रुपये लिए थे. 

भूल भुलैया 2 की सफलता से शाहिद को कम करनी पड़ी फीस?

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ 2022 की पहली ऐसी फिल्म थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। ऐसी रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है शाहिद कपूर इस वजह से इसकी फीस कम कर दी है। मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने कहा, ‘भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद हर ऐक्टर की जवानी पर अनीस भाई का ही नाम है। किसी भी फिल्म के लिए सबसे जरूरी होता है प्रोजेक्ट का कमर्शियल। क्लीयर होना। शाहिद ने इस बात को समझा और अपनी फीस कम कर दी।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आए थे। ‘जर्सी’ मृणाल ठाकुर और शाहिद अभिनीत तेलुगु फिल्म का हिंदी संस्करण था। हालांकि शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे। पुष्कर ओझा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल 7 जुलाई को रिलीज होगी.

Leave a Comment