क्या बदलेगा शाहरुख की फिल्म का नाम? पठान की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट

पठान पर केआरके का ट्वीट: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म रिलीज से पहले ही कई विवादों में फंस चुकी है। कभी फिल्म के गाने को लेकर विवाद होता है तो कभी फिल्म के नाम को लेकर नया विवाद खड़ा हो जाता है. इसी बीच केआरके ने शाहरुख खान की पठान को लेकर ट्वीट किया है. केआरके ने फिल्म के बारे में बहुत कुछ लिखा है, जिसे पढ़कर शाहरुख के फैन्स दुखी हो सकते हैं. तो आइए देखते हैं कि केआरके ने फिल्म के बारे में क्या लिखा है। 

क्या बदला जाएगा फिल्म का नाम?

केआरके अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड फिल्मों के बारे में लिखते रहते हैं. इस बीच केआरके ने फिल्म बना ली पठान इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने कई ऐसे दावे किए हैं, जिसे जानने के बाद शाहरुख खान के फैन्स हैरान रह जाएंगे। केआरके ने ट्वीट कर दावा किया कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. इसके अलावा फिल्म का नाम भी बदला गया है। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण की वह ड्रेस भी उतार दी गई है, जिस पर विवाद हुआ था। आगे केआरके ने लिखा कि जल्द ही फिल्ममेकर्स इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। सोशल मीडिया पर केआरके के इस ट्वीट की खूब चर्चा हो रही है. लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक फिल्म निर्माताओं ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

यह निश्चित है #पठान शीर्षक अधिक नहीं है। ऑरेंज बिकिनी भी नहीं रही। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज टालने का फैसला किया है। आधिकारिक घोषणा आज या कल आ सकती है।

– केआरके (@kamaalrkhan) जनवरी 3, 2023

पठान कब रिहा होंगे?

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की कैमियो भूमिका है। आप शाहरुख खान की इस फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Comment