पठान के साथ थिएटर्स में दिखेगा सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान का टीजर!

इस वर्ष बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में शामिल शाहरुख खान की पठान अगले सप्ताह थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग से दर्शकों की इसमें अधिक दिलचस्पी का संकेत मिल रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि पठान के साथ दर्शकों को थिएटर में सलमान खान की इस वर्ष ईद के दौरान रिलीज होने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर भी दिख सकता है।

पिछले कुछ वर्षों से ईद पर सलमान की कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान और सुल्तान शामिल हैं। सलमान की आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग समाप्त हो गई है और इसके पोस्ट प्रोडक्शन से जुड़ा काम चल रहा है। हालांकि, इस फिल्म की रिलीज में तीन महीने बचे हैं लेकिन दर्शकों को इसका टीजर 25 जनवरी को पठान के साथ थिएटर्स में दिख सकता है। पठान में सलमान खान का भी कैमियो है। किसी का भाई किसी की जान को फरहद सामजी ने डायरेक्ट किया है। इसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े और वेंकटेश मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सलमान खान के फिल्म में कैमियो की बात खुद शाहरुख खान ने पिछले वर्ष दी थी, जब वह इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे होने पर एक इंस्टाग्राम लाइव होस्ट कर रहे थे। शाहरुख ने कहा था कि सलमान पठान का हिस्सा हैं। हालांकि, उस समय से अभी तक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म में सलमान का रोल छोटा होगा, लेकिन अब फैन्स की खुशी देखने वाली होगी, क्योंकि सलमान का कैमियो फिल्म में लंबा है। शाहरुख की फिल्म जीरो में भी सलमान खान का कैमियो था।  इससे पहले शाहरुख भी सालमान खान की फिल्म Tubelight में जादूगर के तौर पर कैमियो कर चुके हैं।

पठान एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। सिद्दार्थ आनंद Bang Bang और War जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं, जो अपने जबरदस्त एक्शन के लिए जानी जाती हैं। पठान फिल्म को दीपिका पादुकोण के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जान अब्राहम की यह फिल्म 25 जनवरी को थिएटर्स में आएगी। इसकी एडवांस बुकिंग से फिल्म के शुरुआती सप्ताह हाउसफुल रहने का संकेत है।

Leave a Comment